1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अच्छी फिल्म देने से ज्यादा जरूरी और कुछ नहीं: मिलाप ज़वेरी

अच्छी फिल्म देने से ज्यादा जरूरी और कुछ नहीं: मिलाप ज़वेरी

बॉलीवुड निर्देशक मिलाप ज़वेरी को अपनी आगामी फिल्म 'मरजावां' के रिलीज का इंतजार है, उनका कहना है कि दर्शकों के पैसे और समय के योग्य फिल्म देने से ज्यादा कुछ और महत्वपूर्ण नहीं है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2019 14:39 IST
मिलाप ज़वेरी- India TV
मिलाप ज़वेरी

बॉलीवुड निर्देशक मिलाप ज़वेरी को अपनी आगामी फिल्म 'मरजावां' के रिलीज का इंतजार है, उनका कहना है कि दर्शकों के पैसे और समय के योग्य फिल्म देने से ज्यादा कुछ और महत्वपूर्ण नहीं है। 'मरजावां' में सिद्धार्थ मल्होत्रा और तारा सुतारिया एक-दूसरे के विपरीत हैं, यह फिल्म 15 नवंबर को रिलीज हो रही है, इसे एक लव-स्टोरी के तौर पर बनाया गया है।

फिल्म के ट्रेलर में जिस तरह के हिंसात्मक दृश्यों को दिखाया गया है, उसने सिनेमाप्रेमियों को अपनी ओर आकर्षित किया है।

ज़वेरी ने आईएएनएस को बताया, "मेरे लिए, सिनेमा राहत है। दर्शकों को थिएटर में एक अच्छा वक्त देने से ज्यादा जरूरी कुछ और नहीं है। एक फिल्म को देखने के बाद उन्हें कहना चाहिए, 'पैसा वसूल!' मुझे ऐसा लगता है कि लोग, खासकर आलोचक अधिक बौद्धिक फिल्मों का रुख करते हैं। दर्शक जो इन फिल्मों को देखते हैं और बॉक्स ऑफिस में इसकी कमाई में इजाफा करते हैं, उनकी अपेक्षा वे फिल्मों को बहुत अधिक गंभीरता से लेते हैं।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13