1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फूटा मीका सिंह का गुस्सा,कहा- क्राइम को अनदेखा करके सेलिब्रिटीज को निशाना बंद करें

फूटा मीका सिंह का गुस्सा,कहा- क्राइम को अनदेखा करके सेलिब्रिटीज को निशाना बंद करें

गायक मीका सिंह ने कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ त्वरित कदम उठाने का आग्रह किया है

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:16 Apr 2018, 7:27 AM IST]
मीका सिंह- India TV
मीका सिंह

मुंबई: लोकप्रिय पंजाबी गायक मीका सिंह ने कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के खिलाफ त्वरित कदम उठाने का आग्रह किया है। मीका का कहना है कि लोग आमौतर पर इस तरह की घटनाओं को भूल जाते हैं और सलमान खान के काले हिरण के शिकार जैसे मामलों पर उनका ध्यान रहता है क्योंकि सेलेब्रिटी सॉफ्ट टारगेट होते हैं। मीका सिंह ने शनिवार को कहा, "मुझे लगता है कि आरोपियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए। यह उदाहरण नहीं है क्योंकि मुझे लगता है कि हमारी समस्या है कि हम चार से पांच दिनों में इस तरह की घटनाओं को भूल जाते हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि हमें हर बार इस तरह की घटनाओं का विरोध करना चाहिए। हम केवल सलमान खान के 'ब्लैकबैक हंटिग केस' पर ध्यान केंद्रित करते हैं और हमारी एजेंसियां उस मामले में अपना पैसा, समय और ऊर्जा लगाती हैं लेकिन हम एक गंभीर अपराध (दुष्कर्म की घटना) की अनदेखी कर रहे हैं।" मीका ने कहा, "मैं हिंदुओं और मुसलमानों से आग्रह करता हूं कि एक-दूसरे से न भिड़ें।"

उन्होंने कहा, "सेलेब्रिटीज और नेताओं को आसानी से टारगेट किया जाता है जबकि हम गंभीर अपराधों की अनदेखी कर रहे हैं, जो हमारे देश में हो रहे हैं। इसलिए मुझे लगता है कि अपराधियों के खिलाफ त्वरित और कठिन कार्रवाई की जानी चाहिए।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: फूटा मीका सिंह का गुस्सा,कहा- क्राइम को अनदेखा करके सेलिब्रिटीज को निशाना बंद करें mika singh is angry on kathua gang rape case
Write a comment