1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बॉलीवुड में दिखा #MeToo का असर, रेप सीन से पहले एक्ट्रेस से रिकॉर्ड करवाया गया सहमति का बयान

बॉलीवुड में दिखा #MeToo का असर, रेप सीन से पहले एक्ट्रेस से रिकॉर्ड करवाया गया सहमति का बयान

तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद ने तूल पकड़ लिया है। बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं, जिनपर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:17 Oct 2018, 1:19 PM IST]
#MeToo Impact- India TV
#MeToo Impact

नई दिल्ली: तनुश्री और नाना पाटेकर विवाद के बाद बड़ा असर देखने को मिल रहा है। #MeToo मूवमेंट के तहत कई महिलाएं सामने आई हैं, और खुलकर अपनी बात कह रही हैं। बॉलीवुड के कई बड़े नाम सामने आए हैं, जिनपर यौन शोषण का आरोप लगाया गया है। अब बॉलीवुड में हर कोई डरा हुआ है, डायरेक्टर और प्रोड्यूसर अब कोई गलती नहीं करना चाहते जिसकी वजह से कोई दिक्कत हो। हाल ही में बॉलीवुड में कुछ ऐसा हुआ जो पहले कभी नहीं हुआ था।

हाल ही में एक्टर दलीप ताहिल को एक शो में एक्ट्रेस नेहा दुबोलिया के साथ रेप सीन करना था। लेकिन उस सीन से पहले एक्ट्रेस का एक बयान रिकॉर्ड करवाया गया है। जिसमें नेहा कह रही हैं कि ये रेप सीन मेरी मर्जी से हो रहा है। मैं यह सीन करने में कंफर्टेबल हूं।

रेप सीन शूट होने के बाद भी नेहा ने बयान रिकॉर्ड किया है। नेहा कह रही हैं अभी मैंने जो सीन शूट किया है वो मेरी मर्जी से हुआ है। मुझे जैसे ब्रीफ किया गया था वैसा ही हुआ है। ताहिल और इस प्रोडक्शन के साथ यह मेरा पहला शूट था। सब कुछ बहुत अच्छा था मुझे किसी तरह की कोई परेशानी नहीं हुई।

इस वीडियो में ताहिल ने भी बयान दिया है। वो कह रहे हैं कि नेहा ने तो सब बता दिया। इसके बाद उन्होंने नेहा की तारीफ की है।

यह वीडियो 'द अल्ताफ शो' नाम के यूट्यूब चैनल से लिया गया है।

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' का टीजर रिलीज

2 दिसंबर को है निक-प्रियंका की शादी

बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज 17 अक्टूबर 2018

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: बॉलीवुड में दिखा #MeToo का असर, रेप सीन से पहले एक्ट्रेस से रिकॉर्ड करवाया गया सहमति का बयान MeToo Impact actor Dalip Tahil records consent of actress neha before rape scene
Write a comment