1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज

'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज

फिल्म 'गली बॉय' में एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभा रहे रणवीर सिंह को फिल्म 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने रैप चैलेंज दिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:16 Feb 2019, 6:44 AM IST]
Rap challenge- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rap challenge

रणवीर सिंह की फिल्म 'गली बॉय' रिलीज हो चुकी है। यह फिल्म लोगों को काफी पसंद भी आ रही है। फिल्म में रणवीर सिंह एक स्ट्रीट रैपर की भूमिका निभाते नजर आ रहे हैं। साथ ही वह फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे रैप सीखने के लिए रणवीर सिंह मेहनत करते हैं। रणवीर को अब एक बच्चे ने रैप में ही चैलेंज किया है। यह चैलेंज आने वाली फिल्म मेरे प्राइम मिनिस्टर के अहम किरदार ओम कनेजिया ने दिया है। ओम का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें में रैप कर ते हुए नजर आ रहे हैं।

ओम फिल्म में कान्हू का रोल निभाते नजर आ रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक रैप करते हुए वीडियो शेयर की है। वीडियो में कान्हू अपने दोस्तों के साथ रैप कर रहा है। वीडियो में कान्हू रैप करते हुए कहता है- हुई है गंदी बात मेरी गली में क्या तू देगा मेरा साथ मेरी गली में।

आपको बता दें फिल्म मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। यह एक छोटे बच्चे की कहानी है जो अुनी मां को न्याय दिलाने के लिए मुबंई से दिल्ली प्रधानमंत्री से मिलने जाता है। ट्रेलर में दिखाया गया है कि बच्चा अपने दोस्तों के साथ प्रधानमंत्री से मिलने जाता है। उसकी मां के साथ खुले में शौच करने जाने की वजह से दुष्कर्म हो जाता है। जिसके बाद वह अपनी मां के लिए शौचालय बनवाने के लिए प्रधानमंत्री को चिट्ठी लिखता है। खत में वह प्रधानमंत्री से पूछता है- अगर आपकी मां के साथ ऐसा होता तो आपको कैसा लगता। फिल्म में खुले में शौच और सफाई जैसे मुद्दों पर यह फिल्म बनाई गई है।

फिल्म को राकेश ओमप्रकाश ने डायरेक्ट किया है। राकेश ओम प्रकाश रंग दे बसंती और भाग मिल्खा भाग से जाने जाते हैं।

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

प्रियंका चोपड़ा से पूछा गया- क्या आप हिंदी हैं? एक्ट्रेस ने ऐसे दिया जवाब

भूपेन हजारिका के लिए भारत रत्न लेने को तैयार हुए उनके बेटे तेज हजारिका

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: 'गली बॉय' रणवीर सिंह को 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' के कान्हू ने दिया रैप चैलेंज- mere pyare prime minister kanhu challenges gully boy ranveer singh
Write a comment
ipl-2019