1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mental Hai Kya: 'मेंटल है क्या' के सेट पर कंगना रनौत अजीबोगरीब लुक में आईं नजर साथ दिखें राजकुमार राव, फोटो वायरल

Mental Hai Kya: 'मेंटल है क्या' के सेट पर कंगना रनौत अजीबोगरीब लुक में आईं नजर साथ दिखें राजकुमार राव, फोटो वायरल

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' की अभी तक जितनी भी फोटो सोशल मीडिया पर आई है सभी अलग तरह की है। जिसे देखकर आपके भी दिमाग में एक पल के लिए यह ख्याल आएगा 'मेंटल है क्या'?

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 25, 2019 10:21 IST
मेंटल है क्या- India TV
मेंटल है क्या

कंगना रनौत और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' की अभी तक जितनी भी फोटो सोशल मीडिया पर आई है सभी अलग तरह की है। जिसे देखकर आपके भी दिमाग में एक पल के लिए यह ख्याल आएगा 'मेंटल है क्या'? एक बार फिर से मेंटल है क्या के सेट से कंगना रनौत और राजकुमार राव की अजीबोगरीब फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस फोटो में कंगना क्रीम कलर के ड्रेस में नजर आ रही हैं वहीं राजकुमार राव ब्लैक शर्ट-पैंट में नजर आ रहे हैं।

कंगना रनौत

कंगना रनौत

फिल्म का निर्देशन प्रकाश कोवेलामुडी और निर्माण एकता कपूर ने किया है। इस फिल्म में राजकुमार राव, कंगना राणावत, अमायरा दस्तूर और जिम्मी शेरगिल मुख्य किरदार निभा रहे हैं। 

कंगना रनौत

कंगना रनौत

फिल्म के रिलीज डेट की बात करें तो ये मूवी पहले मार्च में रिलीज होने वाली थी। मगर पेंडिंग वर्क के चलते इसकी रिलीज डेट को आगे के लिए शिफ्ट कर दिया गया। अब फिल्म 26 जुलाई को रिलीज की जाएगी।

Kangana ranaut

Kangana ranaut

फिल्म का निर्देशन प्रकाश कर रहे हैं. जबकी इसकी कहानी कनिका ढिल्लो ने लिखी है। इन दोनों कालाकार के अलावा फिल्म में जिमी शेरगिल और अमायरा दस्तूर भी हैं। फिल्म प्रोडक्शन हाउस बालाजी के तले बन रही है। कंगना रनौत की बात करें तो इस फिल्म के अलावा वे पंगा फिल्म में भी नजर आएंगी। वहीं राजकुमार राव, जाह्नवी कपूर के अपोजिट रूही आफजा में नजर आएंगे।

राजकुमार राव

राजकुमार राव

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना रनौत

कंगना

कंगना

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment