1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'राज़ी' में अपने किरदार से आलिया भट्ट ने खुद के लिए लकीर खींच दी: मेघना गुलज़ार

'राज़ी' में अपने किरदार से आलिया भट्ट ने खुद के लिए लकीर खींच दी: मेघना गुलज़ार

आलिया भट्ट ने फिल्म 'राज़ी' में भारतीय जासूस के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार का कहना है कि 'राज़ी' में अपने किरदार से आलिया ने सिनेमा में अपने लिए नई लकीर खींच दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: November 24, 2018 21:52 IST
Alia Bhatt in Raazi- India TV
Alia Bhatt in Raazi

आलिया भट्ट ने फिल्म 'राज़ी' में भारतीय जासूस के अपने किरदार से लोगों का दिल जीत लिया। लोगों को उनका चैलेंजिंग रोल बहुत पसंद आया। फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार का कहना है कि 'राज़ी' में अपने किरदार से आलिया ने सिनेमा में अपने लिए नई लकीर खींच दी है।

मेघना ने ई-मेल के जरिए आईएएनएस को बताया, "आलिया ने फिल्म में कई चुनौतीपूर्ण दृश्य दिए। आपके एक्शन कहने से पहले वह कांपेगी, लेकिन जैसे ही कैमरा चालू होगा तो आप उनमें से एक कलाकार को हर चीज पर काबू करते हुए देखेंगे। उन्होंने खुद के लिए अभिनय में नई लकीर खींच दी है।"

मेघना ने स्वीकार किया कि सहमत के लिए आलिया ही उनकी पहली पसंद थी और वह किसी और को यह किरदार निभाते हुए नहीं देखना चाहती थीं।

उन्होंने कहा, "मैं किसी और को उनका किरदार निभाते हुए नहीं देख सकती। अगर वह फिल्म नहीं करती तो मुझे नहीं लगता कि यह बन पाती। आलिया की अतिसंवेदनशीलता, नाजुकपन किरदार के लिए बिल्कुल फिट था, जैसा कि मैंने सोचा था। मुझे खुशी है कि उन्होंने उस विश्वास को किरदार में उतारा और जिंदगी में लेकर आईं।"

आलिया फिलहाल अयान मुखर्जी की फिल्म 'ब्रम्हास्त्र' की शूटिंग कर रही हैं। फिल्म में उनके साथ रणबीर कपूर, नागार्जुन और मौनी रॉय हैं। फिल्म अगले साल क्रिसमस पर रिलीज होगी। इसके साथ ही अभिषेक वर्मन की 'कलंक' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा, आदित्य रॉय कपूर, संजय दत्त, माधुरी दीक्षिद हैं। आलिया के पास 'तख्त' भी है, जिसे करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन प्रोड्यूस करेगी। फिल्म में उनके अलावा करीना कपूर खान, रणवीर सिंह, भूमि पेडनेकर, विक्की कौशल, जाह्नवी कपूर और अनिल कपूर हैं।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

शाहरुख खान के ओडिशा दौरे की बढ़ेगी सुरक्षा, कलिंगा सेना ने स्याही फेंकने की दी है धमकी

Koffee With Karan 6: अर्जुन कपूर नहीं हैं सिंगल, शादी के लिए भी हैं तैयार

उम्मैद भवन में हेलिकॉप्टर से लैंड करेंगी प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस भी होंगे साथ!

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment