1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कभी बकिंगघम पैलेस के सामने मेगन मार्कल ने खिंचवाई थी तस्वीर, आज बन गईं वहीं की महारानी

कभी बकिंगघम पैलेस के सामने मेगन मार्कल ने खिंचवाई थी तस्वीर, आज बन गईं वहीं की महारानी

अब महारानी मेगन की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में मेगन बकिंगघम पैलेस के सामने अपनी एक दोस्त के साथ तस्वीर खिंचवा रही हैं। 

Edited by: Jyoti Jaiswal [Published on:21 May 2018, 1:46 PM IST]
Meghan Markle- India TV
Image Source : PTI Meghan Markle

नई दिल्ली: बचपन में हम सभी ने अपनी दादी और नानी से परियों की कहानी सुनी होगी। जहां कुछ भी संभव हो जाता था, और हम ये सोचते थे कि क्या वाकई परियों की कहानियां सच होती हैं? भले ही बड़े होने के बाद आप सोचे की परियों की कहानियां तो बस कहानियां होती हैं सच नहीं तो आपको मेगन मार्कल के बारे में जानना चाहिए। जिनकी जिंदगी की कहानी सच में एक फेयरीटेल जैसी है।

शनिवार को बकिंगघम पैलेस के राजकुमार हैरी ने मेगन मार्कल से शादी की। उनकी शादी को पूरी दुनिया में देखा गया। अब महारानी मेगन की एक पुरानी तस्वीर वायरल हो रही है, इस तस्वीर में मेगन बकिंगघम पैलेस के सामने अपनी एक दोस्त के साथ तस्वीर खिंचवा रही हैं। सोशल मीडिया में इस तस्वीर के वायरल होने के बाद लोग यही कह रहे हैं कि यह किसी सपने के सच होने जैसा है।

द डेली मेल में छपी खबर के मुताबिक यह तस्वीर तब की है जब मेगन समर ट्रिप के लिए अपनी दोस्त निनकी प्रिड्डी के साथ साल 1996 में यूरोप आई थीं।

देखिए लोगों के ट्वीट...

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कभी बकिंगघम पैलेस के सामने मेगन मार्कल ने खिंचवाई थी तस्वीर, आज बन गईं वहीं की महारानी Meghan Markle picture outside of Buckingham Palace will make you believe in fairy tales going viral
Write a comment