1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मिलिए ‘इशारा’, ‘माय लव’ और ‘बाउंस बेबी’ गाने वाले सिंगर सिडहार्ट से

मिलिए ‘इशारा’, ‘माय लव’ और ‘बाउंस बेबी’ गाने वाले सिंगर सिडहार्ट से

सिडहार्ट का असली नाम सिद्धार्थ है। उन्होंने बताया कि बचपन में लिखे अपने एक रोमांटिक गाने को वो जल्द ही रिलीज करने वाले हैं।

Reported by: Jyoti Jaiswal [Updated:17 Oct 2018, 2:14 PM IST]
Siddheart- India TV
Siddheart

नई दिल्ली: पहले माय लव, फिर इशारा और अब बाउंस बेबी के साथ धमाल मचाने वाले सिडहार्ट यानी सिद्धार्थ ने इंडिया टीवी से अपने गानों और अपनी लाइफ के बारे में बात की। इंडिया टीवी की संवाददाता ज्योति जायसवाल से बात करते हुए सिडहार्ट ने बताया कि वो अपने गानों की सक्सेस से काफी खुश हैं। लोगों द्वारा मिल रहा प्यार देखकर वो खुशी से अभिभूत हो गए हैं। बता दें, इशारा गाना 1 मिलियन व्यूज क्रॉस कर चुका है वहीं बाउंस बेबी भी 1 मिलिनय व्यूज के करीब है।

सिडहार्ट के गानों में पंजाबी और हिंदी का तड़का रहता है। सिद्धार्थ ने अपने गानों के बारे में बात करते हुए बताया कि वो 5 साल की उम्र से गाना गा रहे हैं। कॉलेज में वो स्टेज पर गाने गाते थे। उन्हें गाने गाने के अलावा लिखने का भी शौक है। वो अपने गाने खुद ही लिखते हैं।

सिडहार्ट का असली नाम सिद्धार्थ है। उन्होंने बताया कि बचपन में लिखे अपने एक रोमांटिक गाने को वो जल्द ही रिलीज करने वाले हैं। उनका कहना है कि उनके अभी तक के गाने पेप्पी रहे हैं लेकिन उनका फेवरिट जॉनर रोमांटिक हैं और आने वाले दिनों में उनके बिल्कुल अलग गाने सामने आएंगे।

दिल्ली यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुए सिद्धार्थ को म्यूजिक के अलावा फुटबॉल खेलने में काफी इंट्रेस्ट है। सिद्धार्थ का कहना है कि जब भी वो परेशान होते हैं गाने सुन लेते हैं। जब हमने उनसे पूछा कि आजकल वो सबसे ज्यादा कौन सा गाना सुन रहे हैं तो उन्होंने बताया कि आजकल उनके फोन में ‘बत्ती गुल, मीटर चालू’ का गाना देखते-देखते लूप में बजता है।

सिद्धार्थ का कहना है कि इस म्यूजिक इंडस्ट्री में आने के लिए उनके दोस्त और माता-पिता ने पूरा सपोर्ट किया है, उन्होंने कभी नहीं कहा कि सिंगिंग में नहीं किसी और चीज में करियर बनाओ। उनका कहना है कि उनके माता-पिता ही उनके आइडियल हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि वो हनी सिंह, बादशाह और गुरु रंधावा को बहुत मानते हैं।

अपने फ्यूचर के बारे में बात करते हुए सिद्धार्थ ने कहा कि वो बॉलीवुड के कुछ प्रोजेक्ट में भी काम कर रहे हैं जो 2019 में सामने आएगा। सिद्धार्थ यानी सिडहार्ट ने अपने फैंस और फ्रेंड्स से खुश रहने और आगे बढ़ने की शुभकामनाएं दी हैं।

Also Read:

विद्युत जामवाल की फिल्म 'जंगली' का टीजर रिलीज

2 दिसंबर को है निक-प्रियंका की शादी

बॉलीवुड लेटेस्ट न्यूज 17 अक्टूबर 2018

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मिलिए ‘इशारा’, ‘माय लव’ और ‘बाउंस बेबी’ गाने वाले सिंगर सिडहार्ट से meet Siddheart singer BOUNCE BABY MY LOVE and Ishaara
Write a comment