1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का टीजर रिलीज, मिलिए गुड्डू पंडित से!

वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का टीजर रिलीज, मिलिए गुड्डू पंडित से!

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला के नवीनतम टीज़र में घातक गुड्डू पंडित का परिचय करवा दिया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:17 Oct 2018, 6:07 PM IST]
गुड्डू- India TV
गुड्डू

नई दिल्ली: अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल और एक्सेल एंटरटेनमेंट ने बहुप्रतीक्षित वेब श्रृंखला के नवीनतम टीज़र में घातक गुड्डू पंडित का परिचय करवा दिया है। टीज़र गुडु पंडित अपनी सुनहरी सलाह साझा करते हुए मारने के नियम बताते हुए नज़र आ रहे है। गुड्डू सोचता कम है और मारता ज़्यादा है और अब यह शातिर दिमाग़ मिर्जापुर में तूफान लाने के लिए तैयार है।

अली फैज़ल इससे पहले शरीफ और स्वीट लड़के की भूमिका में दर्शकों का दिल जीत चुके है और अब शातिर गुड्डू पंडित के किरदार में सभी को आश्चर्यचकित करने के लिए तैयार है। इससे पहले निर्माताओं ने शक्तिशाली कालीन भईया की भूमिका में पंकज त्रिपाठी का परिचय करवाया था और अब निर्माताओं ने मिर्जापुर का एक और दिलचस्प किरदार पेश कर दिया है।

टीज़र में हथियार और गोला बारूद का धड़ल्ले से चल रहा व्यवसाय दिखाया गया है। कालीन भईया ने यह स्पष्ट किया है कि उनके शब्द पत्थर की लकीर की तरह है - या तो आप उसके साथ हैं, या उसके खिलाफ हैं।

मिर्जापुर में आपका स्वागत है, दिल दहला देने वाले एक्शन के क्षणों से भरपूर यह एक कानूनहीन भूमि है जहां नियम कालीन भईया उर्फ पंकज त्रिपाठी के अलावा किसी अन्य के द्वारा नहीं रखे जाते हैं।

पुनीत कृष्णा और करण अंशुमान द्वारा रचित, अमेज़ॅन प्राइम वीडियो ओरिजिनल की "मिर्जापुर" गुरमीत सिंह द्वारा निर्देशित है और एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर के तले बनी यह श्रृंखला रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर द्वारा निर्मित है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: वेब सीरीज ‘मिर्जापुर’ का टीजर रिलीज, मिलिए गुड्डू पंडित से! meet guddu pandit from mirzapur teaser
Write a comment