1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #MeToo: FIR के बाद मुंबई पुलिस ने शुरू की तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले की जांच

#MeToo: FIR के बाद मुंबई पुलिस ने शुरू की तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले की जांच

अभिनेत्री की सुरक्षा को लेकर पूछे गए प्रश्न पर सत्पुते ने कहा, "तनुश्री को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही है। जिस इमारत में उनका निवास है, वहां भी सुरक्षा प्रदान की गई है।"

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:11 Oct 2018, 8:16 PM IST]
तनुश्री दत्ता- India TV
तनुश्री दत्ता

मुंबई: मुंबई पुलिस ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा अभिनेता नाना पाटेकर के खिलाफ दर्ज कराई गई प्राथमिकी के संबध में अपनी जांच शुरू कर दी है। तनुश्री ने नाना के खिलाफ 2008 में एक फिल्म के सेट पर उनका यौन उत्पीड़न करने का आरोप लगाया है। बुधवार को भारतीय दंड संहिता की धारा 353 और 503 के तहत प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।

तनुश्री के वकील नितिन सत्पुते ने कहा, "हमने चार लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है- नाना पाटेकर, कोरियोग्राफर गणेश आचार्य, फिल्म निर्माता समी सिद्दीकी और निर्देशक राकेश सारंग। अब, पुलिस मामले की जांच कर रही है। इन लोगों को पुलिस के सामने उपस्थित होना है और यदि ऐसा नहीं होता है तो उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।"

अभिनेत्री की सुरक्षा को लेकर पूछे गए प्रश्न पर सत्पुते ने कहा, "तनुश्री को पुलिस सुरक्षा प्रदान कर रही है। जिस इमारत में उनका निवास है, वहां भी सुरक्षा प्रदान की गई है।"

तनुश्री ने पहली बार 2008 में नाना के कथित दुर्व्यवहार के बारे में बात की थी। दो हफ्ते पहले, उन्होंने यौन उत्पीड़न के खिलाफ वैश्विक मुहिम हैशटैगमीटू के तहत अपना अनुभव साझा किया। उन्होंने कहा कि यहां फिल्मस्तान स्टूडियो में फिल्म 'हॉर्न ओके प्लीज' के एक नृत्य की शूटिंग के दौरान अभिनेता ने उनका यौन उत्पीड़न किया था।

Also Read:

B'dy Special: अमिताभ बच्चन की पहली सैलरी थी 300 रूपये, ऑल इंडिया रेडियो ने काम देने से किया था मना

किसी भी महिला के साथ किसी तरह का दुर्व्यव्हार नहीं होना चाहिए: अमिताभ बच्चन

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: #MeToo: FIR के बाद मुंबई पुलिस ने शुरू की तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर मामले की जांच Me Too fir against nana patekar police starts investigation
Write a comment