1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Marriage Anniversary: थप्पड़ से शुरु हुई थी ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी, पति को इस अंदाज में किया विश

Marriage Anniversary: थप्पड़ से शुरु हुई थी ईशा देओल और भरत तख्तानी की लव स्टोरी, पति को इस अंदाज में किया विश

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने बचपन का प्यार भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी की थी और आज उनकी शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 29, 2019 13:41 IST
Isha deol- India TV
Isha deol

बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा देओल ने अपने बचपन का प्यार भरत तख्तानी से 29 जून 2012 को शादी की थी और आज उनकी शादी को 7 साल पूरे हो गए हैं। यानि आज ईशा और भरत आज अपना 7वां मैरेज एनिवर्सरी मना रहे हैं। इस खास मौके पर ईशा के पति भरत ने बेहद प्यारे अंदाज में पत्नी ईशा क मैरिज एनिवर्सरी विश की। लेकिन दोनों की लव स्टोरी सुनेंगे तो आपको भी एक पल के लिए हैरानी होगी।

View this post on Instagram

“As we hold onto each other ever so tight.... through eternity “ Happy ♥️♥️♥️♥️♥️♥️♥️ to us us ... 🧿@bharattakhtani3 #gratitude 🙏🏼

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

ईशा ने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन बॉलीवुड में जितना दबदबा हेमा मालिनी और धर्मेंद्र का रहा उतना ईशा का नहीं रहा। ईशा ने बॉलीवुड में एंट्री तो की थी लेकिन एक्टिंग के मामले में वह कोसों दूर थी। साल 2004 से 2011 तक ईशा ने सिर्फ 23 फिल्में की। इन फिल्मों में कुछ फिल्में हिट रहीं तो कुछ फ्लॉप। ईशा देओल ने साल 2012 में शादी कर ली और फिल्मों से दूर हो गई। तो चलिए इस खास मौके पर ईशा की लव स्टोरी के बारे में बताते हैं।

ईशा देओल ने अपने बचपन के दोस्त भरत तख्तानी ने 29 जून 2012 को शादी की थी। दोनों की दो बेटी है। ईशा हमेशा से चाहती थीं कि जिस लड़के से उनकी शादी हो वह उनके पापा धर्मेंद्र की तरह हैंडसम हो और ऐसा ही हुआ। बताया जाता है कि सिर्फ 13 साल की उम्र में भरत ईशा देओल पर दिल हार बैठे थे। दोनों की मुलाकात तब होती थी जब स्कूल के द्वारा इंटर स्कूल कम्पटीशन होता था। जहां ईशा ने कहा था कि भारत ने उनका हाथ पकड़ने की कोशिश की थी तब उन्होंने उसे थप्पड़ मार दिया था और कहा था तुम्हारी हिम्मत कैसे हुई मेरा हाथ पकड़ने की? उस वक्त दोनों लोग इन-मैच्योर थे।

इसके बाद दोनों बातचीत करना बंद हो गई थी और कई सालों तक बात नहीं हुई। भरत की तरफ से ईशा का प्यार कभी भी कम नहीं हुआ भरत ईशा की छोटी बहन आहना के भी करीबी दोस्त थे। 10 साल तक बातचीत न होने के बाद इन दोनों की मुलाकात नियाग्रा फॉल्स पर हुई। उस समय भी  भरत ने ईशा से पूछा कि वह उनका हाथ पकड़ सकते हैं? जिसके बाद ईशा ने तुरंत हां कर दी। और दोनों की शादी की बाद पेरेंट्स तक पहुंची और दोनों एक दूसरे के हो गए। आज दोनों ही अपनी लाइफ में कैफ खुश हैं। 

Also Read:

सुहाना खान हुईं ग्रेजुएट, शाहरुख खान-गौरी खान ने शेयर की तस्वीरें

'दंबग 3' की वीडियो का इस्तेमाल कर वरुण धवन ने किया अपनी फिल्म का प्रमोशन, शेयर किया फोटो

आदित्य पंचोली ने कंगना रनौत से जबरन लिए थे 1 करोड़ रुपए, रंगोली चंदेल ने लगाया आरोप

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment