1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Marjaavaan vs Motichoor Chaknachoor: सिद्धार्थ-रितेश और नवाजुद्दीन-अथिया की फिल्मों में होगी टक्कर

Marjaavaan vs Motichoor Chaknachoor: सिद्धार्थ-रितेश और नवाजुद्दीन की फिल्मों में होगी टक्कर

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की 'मरजावां' पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन 'वॉर' से क्लैश के चलते रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: November 15, 2019 7:53 IST
Marjaavaan vs Motichoor Chaknachoor- India TV
Image Source : TWITTER 'मरवाजां' और 'मोतीचूर चकनाचूर' की बॉक्स ऑफिस पर होगी भिड़ंत

मुंबई: 15 नवंबर को बॉक्स ऑफिस पर सिद्धार्थ मल्होत्रा-रितेश देशमुख की 'मरजावां' और नवाजुद्दीन सिद्दीकी-अथिया शेट्टी की 'मोतीचूर चकनाचूर' रिलीज हो रही हैं। दोनों फिल्में एक-दूसरे को कड़ी टक्कर देने वाली हैं। 'मरजावां' ड्रामा/थ्रिलर मूवी है, जिसमें सिद्धार्थ और रितेश फिर से एक साथ नज़र आ रहे हैं, जबकि 'मोतीचूर चकनाचूर' में कॉमेडी और रोमांस हैं। इसमें पहली बार नवाजुद्दीन और अथिया बड़े पर्दे पर साथ काम करते दिखाई देंगे। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख की 'मरजावां' पहले 2 अक्टूबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'वॉर' से क्लैश की वजह से इसकी रिलीज डेट आगे बढ़ाई गई थी। इसके साथ ही दर्शकों को इस फिल्म में 'एक विलेन' की जोड़ी को दोबारा लड़ते हुए देखने का मौका मिलेगा। इस फिल्म को मिलाप मिलन जावेरी ने डायरेक्ट किया है। 

सिंधी शादी की एनिवर्सरी सेलिब्रेट करने सुबह-सुबह अमृतसर के गोल्डन टेंपल पहुंचे दीपिका-रणवीर

'मरजावां' एक एक्शन से भरी प्रेम कहानी है, जिसमें सिद्धार्थ और रितेश के बीच की लड़ाई को हाइलाइट किया है। रितेश एक बौने खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं और उनके वीएफएक्स से उम्मीद है कि उसे लोग पसंद करेंगे। यह एक्शन, रोमांस, डायलॉग और मसाला से भरी फिल्म है। इसमें तारा सुतारिया और रकुल प्रीत भी हैं।

'मोतीचूर चकनाचूर' की बात करें तो नवाजुद्दीन सिद्दीकी को स्क्रीन पर रोमांस और कॉमेडी करते देखना दिलचस्प होगा। यह फिल्म शादी से संबंधित कॉमेडी पर आधारित है, जिसमें मनोरंजन का तड़का जमकर लगाया गया है। देवमित्रा विश्वाल द्वारा निर्देशित इस फिल्म को किरन जावेरी भाटिया ने 'वुडपेकर मूवीज' के बैनर तले प्रोड्यूस किया है।

Pics: करण जौहर ने कैटी पेरी के लिए होस्ट की वेलकम पार्टी, ऐश्वर्या से अनुष्का तक तमाम हस्तियां हुईं शामिल

पहली बार नवाजुद्दीन और आथिया को बड़े पर्दे पर साथ देखा जाएगा।

Related Video
India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13