1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Mard Ko Dard Nahi Hota: अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान की फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज

Mard Ko Dard Nahi Hota: अभिमन्यु दसानी और राधिका मदान की फिल्म का दिलचस्प ट्रेलर रिलीज

नायक, नायिका और खलनायक को पेश करते हुए, दिलचस्प ट्रेलर में उरी: सर्जिकल स्ट्राइक का कनेक्शन भी दिखाया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 08, 2019 14:23 IST
मर्द को दर्द नहीं...- India TV
मर्द को दर्द नहीं होता

मुंबई: साल की शुरुवात में रिलीज हुई फ़िल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक के साथ देशभक्ति की भावना के साथ देश को लुभाने के बाद, रोनी स्क्रूवाला की आरएसवीपी ने अब अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर प्रशंसित एक्शन कॉमेडी 'मर्द को दर्द नहीं होता' का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। फिल्म के निर्माताओं ने अपने अतरंगी पोस्टरों के साथ प्रत्याशा पैदा करने के बाद अभिमन्यु दासानी की पहली फिल्म 'मर्द को दर्द नहीं होता" का विचित्र ट्रेलर जारी कर दिया है।

दर्द को न महसूस करने वाले शख्स को पर्दे पर पेश करते हुए, ट्रेलर में पावर पैक एक्शन और गुदगुदाने वाली कॉमेडी का जबरदस्त संगम है। नायक, नायिका और खलनायक को पेश करते हुए, दिलचस्प ट्रेलर में उरी: सर्जिकल स्ट्राइक का कनेक्शन भी दिखाया गया है।

निर्माताओं ने दर्शकों को लुभाते हुए कई पोस्टर के साथ विभिन्न पात्रों और उनके विविध पहलुओं को पेश किया है जिसे काफ़ी पसंद किया गया है। मामी फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्क्रीनिंग के दौरान फिल्म को स्टैंडिंग ओवेशन के साथ सरहाया गया था और इसी के साथ फ़िल्म रिलीज से पहले ही सुर्खियों में छाई हुई है। एक दुर्लभ बीमारी से पीड़ित एक लड़के की असामान्य कहानी को दर्शाते हुए, फ़िल्म "मर्द को दर्द नहीं होता" टीआईएफएफ में मिडनाइट मैडनेस अवार्ड जीत चुकी है।

अभिमन्यु दासानी और राधिका मदान फिल्म के मनोरंजक एक्शन दृश्यों में मार्शल आर्ट के साथ एक्शन का तड़का लगाते हुए दिखाई देंगे। जबकि गुलशन देवैया फिल्म में एक अपरंपरागत खलनायक और एक मार्शल आर्ट विशेषज्ञ की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगे। 

आरएसवीपी के बैनर तले बनी यह फ़िल्म रॉनी स्क्रूवाला द्वारा निर्मित है, और वासन बाला द्वारा लिखित और निर्देशित है। अभिमन्यु दासानी, राधिका मदान, गुलशन देवैया, महेश मांजरेकर और जिमित त्रिवेदी फ़िल्म में अपने अभिनय से दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे। यह फिल्म 21 मार्च, 2019 को रिलीज़ होने के लिए तैयार है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment