1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ट्रेन से गिरकर मराठी एक्टर की दर्दनाक मौत, मलाड रेलवे स्टेशन पर मिला शव

ट्रेन से गिरकर मराठी एक्टर की दर्दनाक मौत, मलाड रेलवे स्टेशन पर मिला शव

22 वर्षीय भालेराव बाल कलाकार के तौर पर चर्चा में आए और लोकप्रिय टीवी सीरिज कुंकू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं...

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:22 Jan 2018, 6:17 PM IST]
marathi actor- India TV
marathi actor

मुंबई: मराठी अभिनेता प्रफुल्ल भालेराव की आज यहां ट्रेन दुर्घटना में मृत्यु हो गई। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि दुर्घटना आज सुबह हुई जब भालेराव मलाड से गोरेगांव जा रहे थे।

सीसीटीवी में कैद तस्वीरों के मुताबिक प्रफुल्ल मलाड रेलवे स्टेशन पर सुबह के चार बजकर 18 मिनट की ट्रेन को पकड़ने के लिए प्लेटफॉर्म नम्बर एक से दो पर जैसे ही दौड़ाते हुए पहुंचे उससे पहले ट्रेन चल चुकी थी। फिर प्रफुल्ल वहा कुछ समय के लिए खड़े हो गए और सोचने लगे कि चलती ट्रेन में चढूं की नही। इसके बाद 4 सेकेंड के अंदर ही वह चलती ट्रेन में चढ़ने की कोशिश करने लगे लेकिन वह नही चढ़ पाए और प्लेटफॉर्म से नीचे जा गिरे।

गिरने के बाद भी उनकी उनकी सांसे चल रही थी तभी वहां पहुचे आर पीएफ और जीआरपी के जवानों ने पास के अस्पताल पहुंचाया जहां पर उनकी मौत हो गई।

22 वर्षीय भालेराव बाल कलाकार के तौर पर चर्चा में आए और लोकप्रिय टीवी सीरिज कुंकू में अपनी भूमिका के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने मराठी फिल्म बारायन में भी काम किया था। यह फिल्म हाल में प्रदर्शित हुई थी। हालांकि, वह कुंकू से लोकप्रिय हुए और महाराष्ट्र में घर-घर में जाने-जाने लगे। भालेराव ने मराठी धारावाहिकों तू माझा संगति, नाकुशी और ज्योतिबा फुले में भी काम किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ट्रेन से गिरकर मराठी एक्टर की दर्दनाक मौत, मलाड रेलवे स्टेशन पर मिला शव
Write a comment
the-accidental-pm-300x100