1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

मानुषी छिल्लर बॉलीवुड में रखने जा रही हैं कदम, अक्षय कुमार के साथ इस फिल्म में आएंगी नजर

मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजित बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्हें पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए साइन किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2019 13:27 IST
Akshay kumar and manushi chiilar- India TV
Akshay kumar and manushi chiilar

दो साल पहले मानुषी छिल्लर(Manushi Chhillar) मिस वर्ल्ड बनी थीं। तभी से सभी को इंतजार है कि वह कब बॉलीवुड में कदम रखेंगी। मानुषी छिल्लर के डेब्यू को लेकर कई खबरें आती रहती हैं। कुछ खबरों के मुताबिक मानुषी फराह की आने वाली फिल्म में नजर आएंगी। मगर अब खबरों के मुताबिक मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के अपोजित डेब्यू करने जा रही हैं।

सूत्रों के मुताबिक मानुषी छिल्लर अक्षय कुमार के अपोजित बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं। उन्हें पृथ्वीराज चौहान की बायोपिक के लिए साइन किया गया है। इस फिल्म की शूटिंग इसी साल शुरू होने वाली है। पृथ्वीराज चौहान पर बनने जा रही फिल्म को चंद्रप्रकाश द्धिवेदी डायरेक्ट कर रहे हैं और यश राज फिल्म प्रोड्यूस कर रहे हैं।

View this post on Instagram

“Namaskaram Kozhikode”

A post shared by Manushi Chhillar (@manushi_chhillar) on

मानुषी छिल्लर फिल्म में संयुक्ता का रोल निभाते हुए नजर आएंगी। आपको बता दें मानुषी इन दिनों अपने ग्रैंड लॉन्च की तैयारी में बिजी हैं। वह एक्टिंग और डांस वर्कशॉप  कर रही हैं। इसके साथ ही फिल्म के लिए कई तैयारियां कर रही हैं। यह एक एपिक लव स्टोरी होने वाली है।

Also Read:

क्या सलमान खान 'किक 2' में दीपिका पादुकोण के साथ करेंगे रोमांस?

करीना कपूर खान और करिश्मा कपूर ने मां बबीता के साथ बिताया दिन, शेयर की फोटो

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv