1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मंटो' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिए 1 रूपये, एक्ट्रेस की फीस से हैं हैरान

'मंटो' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिए 1 रूपये, एक्ट्रेस की फीस से हैं हैरान

फिल्म 'मंटो' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फीस के तौर पर 1 रूपये ली है, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने फिल्म के लिए फीस ली है और यह बात जब नवाजुद्दीन को पता चली तो उन्हें लगा जैसे उनके साथ 'विश्वासघात' हुआ है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:17 Sep 2018, 5:54 PM IST]
Manto- India TV
Image Source : INSTAGRAM Manto

नई दिल्ली: फिल्म 'मंटो' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने फीस के तौर पर 1 रूपये ली है, वहीं फिल्म के अन्य कलाकार ऋषि कपूर, गुरुदास मान और जावेद अख्तर ने फिल्म के लिए एक पैसा भी नहीं लिया है, लेकिन फिल्म की एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने फिल्म के लिए फीस ली है और यह बात जब नवाजुद्दीन को पता चली तो उन्हें लगा जैसे उनके साथ 'विश्वासघात' हुआ है।

रसिका ने मुंबई से फोन पर आईएएनएस को बताया, "इसके लिए मुझे मेहनताना मिला और नवाजुद्दीन अभी भी इसे लेकर मुझसे बैर पाले हुए हैं क्योंकि नवाज ने सिर्फ एक रुपये में यह फिल्म की और नंदिता दास ने उन्हें अभी तक वह भी नहीं दिया है। उन्हें बहुत बाद में पता चला कि मुझे मेहनताना मिला है।"

उन्होंने हंसते हुए कहा, "ताहिर (ताहिर राज भसीन) और मैं फिल्म में सबसे ज्यादा मेहनताना पाने वाले कलाकार रहे। नवाज ने मुझे अविश्वास के साथ देखा। वो ऐसे देख रहे थे जैसे, 'तुमने मुझे धोखा दिया।' मैंने कहा, 'मुझे माफ कर दो, इसे मेरे विरोध में मत लो।' नवाज भौंचक्के थे।"

रसिका ने कहा कि उन्हें नवाज के साथ काम करने में बहुत मजा आया।

उर्दू लेखक सआदत हसन मंटो के जीवन पर आधारित फिल्म 'मंटो' में शीर्षक किरदार नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने निभाया है। यह फिल्म अभिनेत्री-निर्देशक नंदिता दास ने बनाई है।

Also Read:

Manmarziyaan Box Office Collection Day 3: वीकेंड का भी फिल्म को नहीं मिला फायदा, जानें कितना हुआ कलेक्शन

Bigg Boss 12: हिना खान ने उठाया अनूप जलोटा के रिश्ते पर सवाल, भड़कीं जसलीन मथारू

नूतन की पोती प्रनूतन बहल को बॉलीवुड में लॉन्च करेंगे सलमान खान

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'मंटो' के लिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने लिए 1 रूपये, एक्ट्रेस की फीस से हैं हैरान Manto Nawazuddin Siddiqui feels Betrayal over fee of actress Rasika Dugal
Write a comment