1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. नरेंद्र मोदी बायोपिक में मनोज जोशी निभाएंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार

नरेंद्र मोदी बायोपिक में मनोज जोशी निभाएंगे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर बनने जा रही बायोपिक में मनोज जोशी बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:13 Feb 2019, 11:54 AM IST]
manoj Joshi- India TV
Image Source : TWITTER manoj Joshi

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी(Narendra Modi) पर बनने जा रही बायोपिक में मनोज जोशी(Manoj Joshi) बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह का रोल निभाते नजर आएंगे। फिल्ममेकर्स ने मनोज जोशी का लुक भी शेयर कर दिया है। फिल्म में विवेक ओबेरॉय(Vivek Oberoi) प्रधानमंत्री मोदी का रोल निभाते नजर आने वाले हैं। फिल्म को ओमंग कुमार डायरेक्ट कर रहे हैं और संदीप सिंह, सुरेश ओबेरॉय प्रोड्यूस कर रहे हैं।

फिल्म में मनोज जोशी के रोल के बारे में क्रिटिक तरण आदर्श ने ट्वीट करके जानकारी दी। उन्होंने मनोज जोशी की अमित शाह के लुक में फोटो भी शेयर की।

मनोज जोशी ने प्रेस नोट में बताया-जब उन्हें अमित शाह के रोल के लिए अप्रोच किया गया तो उन्होंने एक सेंकेड के लिए भी नहीं सोचा और इस रोल के लिए हां कर दी। उन्होंने कहा- यह उनका अबतक का सबसे दिलचस्प केरेक्टर होने वाला है।

आपको बता दें विवेक ओबेरॉय ने नरेंद्र मोदी की बायोपिक की शूटिंग गुजरात में शुरू कर दी है। उनके साथ बोमन ईरानी और दर्शन कुमार जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं। बायोपिक में मोदी के चाय बेचने से लेकर प्रधानमंत्री बनने की यात्रा से रूबरू कराया जाएगा।

'पीएम नरेंद्र मोदी'का पोस्टर 7 जनवरी को 23 भाषाओं में जारी हुआ था। इसकी टैगलाइन रखी गई 'देश भक्ति ही मेरी शक्ति है'। पोस्टर लॉन्च के दौरान विवेक ने कहा था कि वह आशा कर रहे हैं कि फिल्म की शूटिंग खत्म होने तक वह एक बेहतर इंसान बन जाएंगे। फिल्म का पोस्टर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस ने रिलीज किया था। फिल्म की शूटिंग  गुजरात और देश के कई हिस्सों में होने वाली है।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

माधुरी दीक्षित से मिलवाने के लिए अनिल कपूर ने एम.एफ हुसैन से ली थी रिश्वत

कैमरे पर बॉयफ्रेंड रोहमन के साथ पोज देने से पहले सुष्मिता सेन ने लगाई लिपस्टिक, देखें वीडियो

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum