1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. वेब की दुनिया में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं मनोज बाजपेयी

वेब की दुनिया में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं मनोज बाजपेयी

अभिनेता मनोज बाजपेयी वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' को लेकर उत्साहित हैं और उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है। अ

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:13 Jun 2018, 8:05 PM IST]
मनोज बाजपेयी- India TV
Image Source : PTI मनोज बाजपेयी

मुंबई: अभिनेता मनोज बाजपेयी  अब वेब की दुनिया में भी कदम रखने जा रहे हैं। उनकी पहली वेब सीरीज 'द फैमिली मैन' आ रही है जिसे लेकर मनोज काफी उत्साहित हैं।  उनका कहना है कि यह शो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है, जिनका बलिदान अनसुना रह जाता है। अमेजन प्राइम वीडियो ने बुधवार को नए प्राइम ओरिजनल सीरीज का ऐलान किया, जिसमें राष्ट्रीय खुफिया एजेंसी के एक विशेष सेल में काम करने वाले मध्यवर्गीय शख्स के बारे में दिखाया गया है।

अमेजन प्राइम वीडियो पर यह शो 2019 में हिंदी, तमिल और तेलुगू में लॉन्च होगा। इसका निर्माण और निर्देशन राज और डीके द्वारा किया गया है। मनोज ने कहा, "लोगों के पास देखने के लिए कई कहानियां हैं, इसलिए हमारे लिए यह जरूरी हो जाता है कि हम हमारे सीरीज को न सिर्फ ईमानदारी और संवेदनशीलता से बनो बल्कि एक अनोखी कहानी को भी दिखाए, जो एक आम शख्स और उसकी असामान्य जिंदगी की असाधारण संघर्ष को दिखाए।"

अभिनेता ने कहा, "'द फैमिली मैन' एक महत्वपूर्ण कहानी दर्शाती है, जो रोजमर्रा के उन नायकों को समर्पित है जिनका बलादन अनसुना रह जाता है और प्रतिभाशाली राज और डीके के निर्देशन में डिजिटल आगाज करने से बेहतर भला क्या हो सकता है।" शो में शरीब हाशमी, नीरज माधव, शरद केलकर, सनी हिंदूजा और श्रेया धन्वंतरी भी हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: वेब की दुनिया में नई पारी शुरू करने जा रहे हैं मनोज बाजपेयी manoj bajpeyi debut in web series
Write a comment