1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इरफान खान की बीमारी को लेकर करीबी दोस्त मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

इरफान खान की बीमारी को लेकर करीबी दोस्त मनोज बाजपेयी ने कही ये बात

इरफान खान की तबीयत पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। हालांकि इसी दौरान इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी तबीयत के बारे में जिक्र भी किया। इसके बाद खबर आने लगीं कि...

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:08 Mar 2018, 8:17 PM IST]
Irrfan khan- India TV
Irrfan khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान की तबीयत पिछले कुछ वक्त से ठीक नहीं चल रही है। ऐसे में उनकी बीमारी को लेकर कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगी हैं। हालांकि इसी दौरान इरफान ने सोशल मीडिया पर अपनी तबीयत के बारे में जिक्र भी किया। जबकि उन्होंने अपने इस पोस्ट में यह नहीं बताया कि उन्हें क्या बीमारी है। लेकिन इसके बाद खबर आने लगीं कि उन्हें ब्रेन कैंसर हुआ है और वह कोकिलाबेन अस्पतला में भर्ती हैं। वहीं ट्रेड एनालिस्ट कोमल नाहटा और इरफान ने करीबी दोस्त माने जाने वाले अभिनेता मनोज बाजपेयी ने इन सभी खबरों को केवल अफवाह बताया है।

मनोज बाजपेयी ने हाल ही में अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए इरफान के लिए कामना करने को कहा है। साथ ही मनोज का कहना है कि उनकी निजता का भी ध्यान रखें। उन्होंने लिखा, "मै अनुरोध करता हूं कि जब तक इरफान की तबीयत को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हो जाती तब तक किसी भी तरह के कयास न लगाए। कृपया सभी पोस्ट डिलीट कर दीजिए और उनके लिए प्रार्थना करें।"

उन्होंने आगे लिखा, "इरफान अपनी बीमारी से लड़ेंगे और एक हीरो की तरह इससे लड़कर बाहर आएंगे। उनके जल्दी ठीक होने की कामना करते हैं। उनकी निजता का ध्यान रखें।" गौरतलब है कि मीडिया में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है इरफान को ग्लियोब्लास्टोमा मल्टीफोर्मे ग्रेड-4 है। यह एक तरह का जानलेवा ब्रेन कैंसर है। बता दें कि इरफान ने सोमवार को ट्वीट कर कहा था कि, वह उन्हें एक दुर्लभ बीमारी है, लेकिन वह आशा का दामन नहीं छोड़ेंगे और हमेशा इससे लड़ेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Manoj Bajpayee posts message for spreading rumours about Irrfan Khan's illness
Write a comment