1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मनीषा कोईराला ने कैंसर को जंग देने के बाद लिखी किताब, सामने आई 'हील्ड'

मनीषा कोईराला ने कैंसर को जंग देने के बाद लिखी किताब, सामने आई 'हील्ड'

मनीषा ने हाल में संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म 'संजू' में काम किया है और इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में भी दिखाई दी थीं। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:10 Nov 2018, 7:45 PM IST]
मनीषा कोईराला- India TV
मनीषा कोईराला

ढाका: ओवेरियन कैंसर को मात दे चुकीं अभिनेत्री मनीषा कोईराला ने अपने संघर्षो एवं निजी बातों को 'हील्ड' नामक पुस्तक में बयां किया है। कोईराला ने शनिवार को अपनी इस किताब से परदा हटाया। मनीषा ने किताब के मुखपृष्ठ के साथ ट्वीट किया, "कैंसर से उबरना जीवन को फिर से जीना और खुद को फिर से पाने का एक सबक है।" 

मनीषा ने नीलम कुमार के साथ इस किताब को लिखा है। किताब का उपशीर्षक है 'कैंसर ने कैसे मुझे नई जिंदगी दी।' मनीषा को कैंसर से उबरे हुए छह साल हो गए हैं। इस दौरान मनीषा ने निराशा, अनिश्चितता और भय का सामना किया। अब इन्हीं मनोभावों को वह किताब में पिरोकर पेश कर रही हैं। 

मनीषा ने हाल में संजय दत्त की जीवनी पर आधारित फिल्म 'संजू' में काम किया है और इसके अलावा वह नेटफ्लिक्स की फिल्म 'लस्ट स्टोरीज' में भी दिखाई दी थीं। 

आम्रपाली दुबे ने परिवार के साथ मिलकर बनाया ठेकुआ

शादी के लिए इटली रवाना हुए रणवीर और दीपिका

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: मनीषा कोईराला ने कैंसर को जंग देने के बाद लिखी किताब, सामने आई 'हील्ड' manisha koirala revealed her book healed on cancer
Write a comment