1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं मनीषा कोईराला

संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं मनीषा कोईराला

अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आईं थीं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:27 Jun 2018, 7:25 PM IST]
मनीषा कोईराला- India TV
Image Source : PTI मनीषा कोईराला

मुंबई: अभिनेत्री मनीषा कोइराला ने कहा है कि वह तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' की रीमेक में संजय दत्त के साथ काम करने को लेकर उत्साहित हैं। मनीषा हाल ही में नेटफ्लिक्स के 'लस्ट स्टोरीज' में नजर आईं थीं।

मनीषा ने मुंबई में मंगलवार को अपनी आगामी फिल्म 'संजू' के प्रचार के दौरान संवाददाताओं से बात की। दोनों कलाकार इससे पहले 'यलगार', 'कारतूस', 'बाघी' सहित कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। लगभग 10 वर्षो बाद दोनों तेलुगू फिल्म 'प्रस्थानम' के रीमेक पर काम कर रहे हैं।

अपनी नई फिल्म पर बात करते हुए मनीषा ने बताया, "मैं बहुत रोमांचित हूं कि मुझे फिर से उनके साथ काम करने का मौका मिला। यह उनकी होम प्रोडक्शन और दक्षिण भारतीय फिल्म का रीमेक है।"

उन्होंने कहा, "तेलुगू फिल्म के निर्देशक हिंदी संस्करण को भी निर्देशित कर रहे हैं। यह राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक्शन से भरपूर पारिवारिक फिल्म है। मैं बहुत उत्साहित हूं और इस फिल्म में काम के लिए बेताब हूं।" 'प्रस्थानम' मूल रूप से देव कट्टा द्वारा लिखी और निर्देशित की गई, और वही हिंदी संस्करण का निर्देशन भी करेंगे।

बता दें, संजय दत्त की रही बायोपिक में मनीषा कोईराला उनकी मां नरगिस का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म इसी शुक्रवार को रिलीज हो रही है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: संजय दत्त के साथ काम करने के लिए उत्साहित हैं मनीषा कोईराला manisha koirala is excited to do work with sanjay dutt
Write a comment
ipl-2019