1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर ने अपूर्व असरानी को दिया जवाब, कहा- कंगना ने फिल्म हाइजैक नहीं की

'मणिकर्णिका' के प्रोड्यूसर ने अपूर्व असरानी को दिया जवाब, कहा- कंगना ने फिल्म हाइजैक नहीं की

फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। कंगना रनौत, सोनू सूद, अपूर्व असरानी के बाद अब फिल्म के निर्माता कमल जैन ने भी इस मुद्दे पर बात की है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 02, 2018 19:51 IST
Kangana Ranaut- India TV
Kangana Ranaut

नई दिल्ली: फिल्म 'मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी' को लेकर तरह-तरह के बयान सामने आ रहे हैं। कंगना रनौत, सोनू सूद, अपूर्व असरानी के बाद अब फिल्म के निर्माता कमल जैन ने भी इस मुद्दे पर बात की है। दरअसल, फिल्म लेखक अपूर्व असरानी ने शुक्रवार को ट्वीट कर कहा था कि कंगना ने फिल्म को हाइजैक कर लिया है। इसका जवाब देते हुए कमल जैन के कहा कि ऐसा कुछ नहीं हुआ है।

कमल जैन का कहना है कि फिल्म के डायरेक्टर क्रिष के अपनी नई फिल्म में व्यस्त होने के बाद कंगना को फिल्म के पैचवर्क पूरा करने और कुछ अतिरिक्त दृश्यों को निर्देशित करने के लिए सबसे बेहतर माना गया। उन्होंने कहा कि कंगना ने फिल्म को 'हाइजैक' नहीं किया है। फिल्म को लेकर लगाए जा रहे अटकलों पर विराम लगाते हुए जैन ने अपने बयान में कहा, "फिल्म के अतिरिक्त दृश्यों की शूटिंग मुंबई के पास करजत में एनडी स्टूडियोज में हो रही है। अंतिम शेड्यूल पूरा होने के बाद हमने फिल्म की लाइन-अप देखी, हमने फैसला किया कि पैचवर्क के अलावा हमें कुछ अतिरिक्त दृश्यों को फिल्माने की भी जरूरत है।"

उन्होंने कहा, "जैसे ही दृश्य लिखे गए, हमने कंगना से अतिरिक्त तारीखों के लिए संपर्क किया। लेकिन, क्रिष तब तक अपने अगले प्रोजेक्ट से जुड़ चुके थे। इस बात से प्रभावित होकर कि कंगना शुरू से इस फिल्म से रचनात्मक रूप से कितना जुड़ी रही हैं, हमें लगा कि वह फिल्म की जिम्मेदारी उठाने के लिए बेहतर शख्स होंगी।"

जैन ने कहा, "इसलिए, इस प्रोजेक्ट का हाइजैक नहीं हुआ है। जो भी निर्णय लिए गए हैं वे निर्माता और स्टूडियो के पूरे समर्थन से लिए गए हैं।"

आपको बता दें कि अपूर्व असरानी ने ट्वीट किया था- "एक स्टार फिल्म को हाइजैक कर रही है और यूनिट के सदस्यों की कड़ी मेहनत को दबाना हारा-कीरी का सबसे खराब स्वरूप है। जब इससे प्रभावित फिल्मकार इसे नियंत्रित नहीं कर सकते और इसके बजाय चुप्पी साध लेते हैं तो वे एक बहुत अहंकारी शख्स को उपद्रव मचाने देते हैं और आखिरकार फिल्म को बर्बाद करने देते हैं।"

'मणिकर्णिका' 25 जनवरी, 2019 को रिलीज होगी।

Also Read:

PHOTOS: तैमूर संग सैफ-करीना बीच वेकेशन के लिए मालदीव रवाना, एयरपोर्ट पर हुए स्पॉट

मिस यूनिवर्स इंडिया 2018 नेहल चुदासमा को बॉलीवुड में नहीं है दिलचस्पी, सिविल सर्विस में चाहती हैं जाना

PHOTOS: श्वेता बच्चन नंदा के स्टोर लॉन्च पर दिखा सुहाना, नव्या, अनन्या का स्टाइलिश लुक

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13