1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Manikarnika Collection: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई 40 करोड़ के पार

Manikarnika Collection: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' की कमाई 40 करोड़ के पार

कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स-ऑफिस पर 42.55 करोड़ रुपये की कमाई की है

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 28, 2019 15:03 IST
Manikarnika Collection- India TV
Manikarnika Collection

मुंबई: कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' ने अपने शुरुआती सप्ताहांत में बॉक्स-ऑफिस पर 42.55 करोड़ रुपये की कमाई की है। रानी लक्ष्मीबाई के जीवन पर आधारित 'मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी' शुक्रवार को रिलीज हुई। इसमें कंगना रानी लक्ष्मीबाई की भूमिका में हैं। फिल्म प्रचारक के अनुसार, फिल्म ने पहले दिन 8.75 करोड़ रुपये की कमाई की, जबकि दूसरे दिन फिल्म में 18.1 करोड़ रुपये कमाए और तीसरे दिन फिल्म ने 15.70 करोड़ रुपये की कमाई की। अब तक इस फिल्म की कुल कमाई 42.55 करोड़ रुपये है।

बयान के मुताबिक, फिल्म दिल्ली एनसीआर, उत्तर प्रदेश, पंजाब और राजस्थान में 'असाधारण रूप से अच्छा' कारोबार कर रही है। गुजरात ने शनिवार-रविवार को 100 फीसदी से अधिक की वृद्धि दर्ज की है। ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श के अनुसार, फिल्म का सप्ताहांत शानदार रहा। उन्होंने ट्वीट किया, "फिल्म ने सुस्त शुरुआत (1 दिन) के बाद 40 करोड़ रुपये का आंकड़ा पार कर लिया है .. कंगना की सबसे बड़ी ओपनर .. दिल्ली, एनसीआर, उप्र, पंजाब और राजस्थान ने सबसे बेहतरीन प्रदर्शन किया है।"

जैन और निशांत पिट्टी के सहयोग से जी स्टूडियो द्वारा निर्मित, फिल्म में अंकिता लोखंडे, अतुल कुलकर्णी, वैभव तत्ववादी और डैनी डेन्जोंगपा जैसे सितारे प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

Also Read:

यहां पढ़ें 'मणिकर्णिका' का रिव्यू

मणिकर्णिका के निर्देशक कृष और कंगना में जबरदस्त वॉर

रणवीर के पुलिसवालों की गोद में चढ़ने से पब्लिक नाराज

जान्हवी कपूर के एक्सरसाइज एडिक्शन से परेशान हैं पापा बोनी, देखिए वाट्सअप चैट

मां की गोद में लेटे कार्तिक आर्यन ने ऐसे मनाया संडे

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment