1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Manikarnika Box Office Collection Day 4: सोमवार को घटी मणिकर्णिका की कमाई, ये रहा कुल कलेक्शन

Manikarnika Box Office Collection Day 4: सोमवार को घटी मणिकर्णिका की कमाई, ये रहा कुल कलेक्शन

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की कमाई अब लुढकती हुई नजर आ रही है। जी हां सोमवार के दिन मणिकर्णिका ने कुछ खास कमाई नहीं कर पाई और अभी तक इसकी कुल कलेक्शन 48 करोड़ के आसपास पहुंच गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 29, 2019 11:52 IST
Manikarnika Box Office Collection Day 4- India TV
Manikarnika Box Office Collection Day 4

नई दिल्ली: Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी की कमाई अब लुढकती हुई नजर आ रही है। जी हां सोमवार के दिन मणिकर्णिका ने कुछ खास कमाई नहीं कर पाई और अभी तक इसकी कुल कलेक्शन 48 करोड़ के आसपास पहुंच गई है। बता दें कि फिल्म ने अपनी ओपनिंग ठीक ठाक की थी और दूसरे दिन तक फिल्म ने 27 करोड़ तक कमाई कर ली थी लेकिन धीरे-धीरे फिल्म की कमाई कम होती नजर आ रही है। 

ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार का दिन फिल्म के लिए खास नहीं रहा और फिल्म की कमाई कम हो गई है। शुक्रवार को फिल्म ने 8.75 करोड़, शनिवार को 18.10 करोड़ और रविवार को फिल्म ने 15.10 करोड़ वहीं सोमवार को फिल्म ने सिर्फ 5.10 करोड़ ही कमाई कर पाई और अभी तक फिल्म की कमाई 47.65 करोड़ तक ही पहुंच पाई है।

बता दें कि 100 करोड़ रुपए से ज्यादा के बजट में बनी फिल्म को पैसे निकालने की भी टेंशन बनी हुई है। दर्शकों द्वारा कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' को पहले दिन इतना अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। इस फिल्म पर रिव्यू भी काफी मिले-जुले रिएक्शन आ रहे हैं। ट्रेड एनलिस्ट तरण आदर्श ने इस फिल्म को वन वर्ड रिव्यू रेटिंग में 3/5 स्टार्स दिए थे।

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' शुक्रवार को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज होने से पहले ही दर्शकों में कंगना रनौत की फिल्म काफी लाइमलाइट में आ चुकी थी। इस फिल्म को सबसे पहले राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने देखा, जिसके बाद मुंबई में सेलेब्स प्रीमियर भी हुआ। कई बॉलीवुड सेलेब्स और डायरेक्टर्स ने फिल्म के बारे में अपनी-अपनी राय रखी। हालांकि कंगना रनौत फिल्म के साथ 'ठाकरे' भी रिलीज हुई है, लेकिन लोगों में 'मणिकर्णिका' को लेकर काफी क्रेज देखने को मिल रहा है।

मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी के डायलॉग प्रसून जोशी ने लिखे है। 'मणिकर्णिकाः द क्वीन ऑफ झांसी' का बजट लगभग 100 करोड़ रुपये बताया जाता है। डैनी डेन्जोंगपा फिल्म में गुलाम गौज़ खान के किरदार में दिखाई दिए, वह रानी की एक अनुभवी, साहसी और समझदार सेनापति हैं। जबकि अंकिता लोखंडे झलकारी बाई का रोल किया है। वह एक निडर योद्धा होती हैं।

ये भी पढ़ें:

Poster Lagwa Do: कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म 'लुका छुपी' का पहला गाना रिलीज हुआ, अभी देखिए 

'मणिकर्णिका' विवाद में कंगना की बहन रंगोली का कृष पर पलटवार, कहा- उसे सक्सेस एन्जॉय करने दीजिए

'पोस्टर लगवा दो' के रीमेक पर सामने आया अक्षय कुमार का रिएक्शन, देखिए मजेदार Video 

कंगना रनौत 'मणिकर्णिका' विवाद के बीच हंसल मेहता ने तोड़ी चुप्पी, कहा 'सिमरन' दर्दभरा अध्याय था

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban