1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. मणि रत्नम अस्पताल में भर्ती, दिल संबंधी समस्याओं से हैं पीड़ित: रिपोर्ट

मणि रत्नम अस्पताल में भर्ती, दिल संबंधी समस्याओं से हैं पीड़ित: रिपोर्ट

रिपोर्ट के मुताबिक फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 16, 2019 23:13 IST
 Mani Ratnam- India TV
Image Source : TWITTER Mani Ratnam

फिल्ममेकर मणि रत्नम (Mani Ratnam) को चेन्नई के अपोलो अस्पताल में भर्ती किया गया है। बॉलीवुडलाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक, उनके दिल संबंधी कुछ समस्याएं हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें दिल संबंधी बीमारी पहले से है। 2004 में 'युवा' के सेट पर उन्हें हार्ट अटैक आया था। 2015 में भी उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। वो श्रीनगर में हॉलिडे मना रहे थे, तभी उन्हें सीने में दर्द की शिकायत हुई। उन्हें इलाज के लिए दिल्ली लाया गया था। हालांकि उनके परिवार ने इसे पब्लिक की नज़रों से दूर रखा था।

2018 में फिर ऐसी खबर आई थी कि दिल की समस्या के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था। हालांकि उस समय अस्पताल ने कहा था कि उनका बस चेक अप किया गया है और उसके बाद उन्हें घर भेज दिया गया था।

उनके प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वो फिलहाल Ponniyin Selvan में बिजी हैं। हालांकि इस फिल्म के साथ भी समस्याएं आ रही हैं। फिल्म अमरार कालकी के अपन्यास पर आधारित है। रिपोर्ट के मुताबिक, Lyca Productions इस फिल्म से हट गई है, जिसका कारण अभी तक पता नहीं चल पाया है। कहा जा रहा था कि मणि रत्नम इस फिल्म के लिए रिलायंस एंटरटेनमेंट से बात करने वाले थे। इसमें ऐश्वर्या राय बच्चन को लेने की बात चल रही थी। कहा जा रहा था कि ये फिल्म एसएस राजामौली के 'बाहुबली' सीरीज़ जितना बड़ा होने वाला था। इस फिल्म के लिए अमिताभ बच्चन, आमला पॉल, जयराम रवि का नाम भी सामने आ रहा था।

मणि रत्नम की अंतिम फिल्म Chekka Chivantha Vaanam हिट हुई थी। इसे क्रिटिक्स ने भी पसंद किया था।

Also Read:

Video: जाह्नवी कपूर ने लिया शशांक खेतान का DD2 चैलेंज, दिखाए बेली डांस मूव्स

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने इम्तियाज अली को ऐसे किया बर्थडे विश

सोनम कपूर और आनंद आहूजा जापान में मना रहे हॉलिडे, देखें Photos

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment