1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. #MeToo: मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ पर आरोप लगाने वाली फिल्ममेकर निष्ठा जैन को लिखा खुला खत, हुईं ट्रोल

#MeToo: मल्लिका दुआ ने पिता विनोद दुआ पर आरोप लगाने वाली फिल्ममेकर निष्ठा जैन को लिखा खुला खत, हुईं ट्रोल

फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने सीनियर पत्रकार विनोद दुआ पर हरैसमेंट का आरोप लगाया है। जिस पर अब मल्लिका दुआ ने उन्हें एक ओपन लेटर लिखा है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 16, 2018 12:32 IST
मल्लिका दुआ- India TV
मल्लिका दुआ

नई दिल्ली: भारत में #MeToo मूवमेंट ने जोर पकड़ लिया है। एक के बाद एक बड़े नाम सामने आ रहे हैं जिन पर महिलाएं यौन उत्पीड़न के आरोप लगा रही हैं, कुछ नाम तो ऐसे हैं जिनपर यकीन करने का मन नहीं कर रहा है। इसी क्रम में अब सीनियर जर्नलिस्ट विनोद दुआ का नाम भी जुड़ गया है। विनोद दुआ पर फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने सेक्शुअल हरैसमेंट का आरोप लगाया है। विनोद दुआ ने तो इन आरोपों का कोई जवाब नहीं दिया है, लेकिन उनकी बेटी मल्लिका दुआ ने निष्ठा जैन को एक ओपन लेटर लिखा है।

मल्लिका दुआ ने लिखा है- अगर आपके आरोप सही हैं कि मेरे पिता दोषी हैं तो ये बहुत दर्दनाक और अस्वीकार्य है। मैं इस मूवमेंट के साथ हूं। यह आपके और मेरे पिता की लड़ाई है इसमें मेरा नाम नहीं घसीटना चाहिए था। जो भक्त मुझे ट्रोल कर रहे हैं उन्हें बता दूं मैं अभी भी इस मूवमेंट के साथ खड़ी हूं। आपके एंटरटेनमेंट के लिए मैं बयान नहीं दूंगी। यह मेरे पिता की लड़ाई है और मैं उनके साथ खड़ी हूं।

बता दें कि फिल्ममेकर निष्ठा जैन ने फेसबुक पर शेयर किए एक लंबे पोस्ट में विनोद दुआ पर आरोप लगाया है। निष्ठा ने बताया है कि जब वो साल 1989 में जॉब इंटरव्यू के सिलसिले में विनोद दुआ से मिली थीं तो उन्होंने उनपर अश्लील जोक मारे थे और जब तक उनकी कहीं जॉब नहीं लग गई उनके पीछे पड़े थे।

बता दें, निष्ठा ने एक फेसबुक पोस्ट पर मल्लिका दुआ को भी घसीटा है।

मल्लिका ने जब निष्ठा को ओपन लेटर लिखा तो लोग उन्हें ही ट्रोल करने लगे। लोगों का कहना है कि खत की शुरुआत में वो कह रही हैं कि वो पीड़ित महिलाओं के साथ खड़ी हैं और अंत में वो कह रही हैं कि वो अपने पिता के साथ हैं।

इससे पहले मल्लिका दुआ ने आलोक नाथ का नाम सामने आने पर जो ट्वीट किया था उसके लिए भी लोग उनपर टिप्पणी कर रहे हैं।

Also Read:

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13