1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अरबाज खान से तलाक लेने के 2 साल बाद मलाइका ने किया खुलासा, बेटे अरहान का रिएक्शन

अरबाज खान से तलाक लेने के 2 साल बाद मलाइका ने किया खुलासा, बेटे अरहान का रिएक्शन

Read In English

मलाइका ने अपने इकलौते बेटे अरहान के बारे में बात की। मलाइका ने बताया मेरे और अरबाज के तलाक के बाद अरहान ने किस तरह से रिएक्ट किया था।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 22, 2019 15:59 IST
Malaika and Arhaan- India TV
Malaika and Arhaan

मलाइका अरोड़ा-अरबाज खान की तलाब की खबर ने हर किसी को चौंका दिया था। जिसके बाद वह लगातार सुर्खियों में बने रहते हैं। 18 साल रिश्ते में रहने के बाद दोनों ने तलाक लिया था। जो कि एक बड़ी बात थी। मलाइका ने पहली बार करीना कपूर खान (Kareena kapoor Khan) के रेडियो चैट शो में अपने और अरबाज के तलाक की बात को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने चैट शो में बताया कि उनके तलाक का फैमिली ने क्या रिेएक्शन दिया था। इस बीच मलाइका ने अपने इकलौते बेटे अरहान के बारे में बात की। मलाइका ने बताया मेरे और अरबाज के तलाक के बाद अरहान ने किस तरह से रिएक्ट किया था।

चैट शो में अपने बेटे अरहान की बात करते हुए मलाइका ने कहा- अरहान ने मेरे और अरबाज के तलाक को स्वीकार कर लिया है। मैं अपने बच्चे को एक खुशनुमा माहौल में देखना चाहती हूं। मेरे और अरबाज के तलाक के कुछ महीनों बाद अरहान मेरे पास आया और उसने मुझसे कहा कि आपको खुश देखकर अच्छा लगता है।

आगे मलाइका ने कहा कि जब मैंने अपने फैमिली और फ्रेंड्स को तलाक के बारे में बताया, तब सभी ने यही कहा कि दोबारा सोच लो। मुझे लगता है कि जो लोग मुझे चाहते हैं, वो मुझसे यही कहेंगे।

मलाइका ने बताया- तलाक से एक रात पहले भी मैं अपने परिवार के साथ बैठी हुई थी। उन्होंने मुझसे पूछा की तुम 100 प्रतिशत श्योर हो। उन्हें मेरी चिंता है इसलिए वह मेरे बारे में इतना सोच रहे थे। सभी ने कहा अगर तुम्हारा यह फैसला है तो हमे तुम पर गर्व है। उन्होंन मुझे स्ट्रॉंग वुमेन कहा जिससे मुझे मजबूती मिली, जिसकी मुझे उस समय जरुरत थी।

मलाइका ने बताया- यह फैसला लेना आसान नहीं था। ये कोई आम फैसला नहीं था। मैंने और अरबाज ने यह फैसला लेने से पहले काफी बात की और फिर अलग हुए।

आपको बता दें मलाइका और अरबाज ने शादी के 19 साल बाद तलाक लिया था। दोनों 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे और दोनों से 2017 में तलाक ले लिया।

बता दें कि इन दिनों मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के साथ रिलेशनशिप में है। खबरें ये भी आ रही है कि दोनों जल्द शादी कर सकते हैं। हाल ही में मलाइका-अर्जुन और अरहान को साथ में स्पॉट किया गया था।

Total Dhamaal Review: बड़ी स्टार कास्ट नहीं दिखा पाई कमाल, हंसाने में चुकी अजय देवगन की फिल्म

निक जोनस संग सोफी टर्नर के 23वें बर्थडे सेलिब्रेशन में शामिल हुईं प्रियंका चोपड़ा, देखें Inside Videos

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment