1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. आखिर क्यों अरबाज संग तलाक की खबरों पर जवाब नहीं दे रहीं मलाइका?

आखिर क्यों अरबाज संग तलाक की खबरों पर जवाब नहीं दे रहीं मलाइका?

अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान और निर्माता अरबाज खान के तलाक की खबरे काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। कुछ वक्त पहले खबरें आ रही थीं कि ये दोनों को एक साथ एक डिनर डेट पर देखा गया था।

India TV Entertainment Desk [Updated:21 Mar 2016, 5:00 PM IST]
malaika- India TV
malaika

नई दिल्ली: अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा खान और निर्माता अरबाज खान के तलाक की खबरे काफी लंबे समय से सुर्खियों में हैं। कुछ वक्त पहले खबरें आ रही थीं कि ये दोनों को एक साथ एक डिनर डेट पर देखा गया था। इसके खबर आई कि मलाइका ने अरबाज से तलाक लेने का फैसला कर लिया है लेकिन हाल ही में जब मलाइका से उनके अरबाज से अलग होने की अफवाहों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने इस पर कोई भी प्रतिक्रिया न जताते हुए चुप्पी साधे रखी।

इसे भी पढ़े:- मलाइका ने नहीं मानी सलमान की बात, अरबाज से ले रही हैं तलाक!

मलाइका हाल ही में एमेजन इंडिया फैशन वीक (एआईएफडब्लू) विंटर-फेस्टिव 2016 में डिजाइनर मंदिरा विर्क के लिए रैंप पर वॉक करती नजर आईं। इस दौरान जब मलाइका से उनकी निजी जिंदगी पर सवाल किया, तो उन्होंने जवाब देने से इनकार कर दिया।

अरबाज ने तो कई बार अपने तलाक की खबरों को लेकर प्रतिक्रिया जताई है उन्होंने कुछ समय पहले अपना एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह "कुछ तो लोग कहेंगे लोगों का काम है कहना" की लाइनें गुनगुनाते हुए नजर आ रहे थें। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर भी कुछ ट्वीटस करके सख्ती से दूर रहने के लिए भी कहा था।

राजधानी दिल्ली के जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में आयोजित इस फैशन वीक के चौथे दिन मंदिरा ने 'रोमासिंग रोको' शीर्षक से अपने परिधानों का संकलन पेश किया।

मंदिरा के परिधानों का संकलन पेरिस के 10वीं सदी के प्रसिद्ध रोकोको आंदोलन से प्रेरित रहा। मंदिरा ने बताया, "रोकोको आंदोलन 'बेरॉक' डिजाइन की रूढ़ि के खिलाफ एक विद्रोह के रूप में उभरा था। मेरा यह संग्रह इस सटीक भावना को दर्शाता है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अरबाज संग तलाक की खबरों पर मलाइका ने चुप्पी साधी
Write a comment