1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. MAKE JOKE OF का नया वीडियो आया सामने, इस बार अदालत पहुंचे कनपुरिया

MAKE JOKE OF का नया वीडियो आया सामने, इस बार अदालत पहुंचे कनपुरिया

इस यू-ट्यूब चैनल ने सिर्फ 13 वीडियो ही डाले हैं लेकिन इनके सब्सक्राइबर की संख्या 18 लाख के करीब है।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:30 Jan 2018, 8:07 PM IST]
MAKE JOKE OF - THE COURTROOM- India TV
MAKE JOKE OF - THE COURTROOM

नई दिल्ली: बीते दिनों इंटरनेट पर सबसे ज्यादा जिस यूट्यूब चैनल के वीडियोज की चर्चा हुई है वो ‘मेक जोक ऑफ’ की ही हुई है। ठेठ यूपी और खासकर कानपुर की बोलचाल वाले ये वीडियोज लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं। इस यू-ट्यूब चैनल ने सिर्फ 13 वीडियो ही डाले हैं लेकिन इनके सब्सक्राइबर की संख्या 18 लाख के करीब है। अब मेक जोक ऑफ ने एक नया वीडियो शेयर किया है, यह वीडियो- द कोर्टरूम नाम से है। महज आधे घंटे के अंदर इस वीडियो को डेढ़ लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं।

Related Stories

Make Joke Of का नया वीडियो आया सामने, इस बार हुई है भूत की एंट्री

इस बार वीडियो में कोर्ट रूम की सिरदर्दी दिखाई गई है। हर बार की तरह इस बार भी वीडियो काफी मजेदार है जिसे देखकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे। कोर्ट का जज किस तरह परेशान है यह वीडियो में देखने को मिल रहा है।

इससे पहले मेक जोक ऑफ के वीडियो- चाचा के पटाखे, एंग्री बाबा और मकान मालिक जैसे वीडियो काफी मशहूर हुए थे। चाचा के पटाखे को 20 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे। जो अपने आप में ही काफी बड़ी बात है।

खास बात यह है कि मेक जोक ऑफ वीडियो बनाने वाला शख्स महज 18 साल का है। एनिमेशन से लेकर सभी किरदारों के वॉइस ओवर का काम भी वो खुद करता है। फिलहाल आप देखिए ये मजेदार वीडियो।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: MAKE JOKE OF का नया वीडियो आया सामने, इस बार अदालत पहुंचे कनपुरिया MAKE JOKE OF - THE COURTROOM new video on you tube
Write a comment