1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिल्म हस्तियों को लेकर महेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमेशा रोते हैं यही रोना

फिल्म हस्तियों को लेकर महेश भट्ट ने दिया बड़ा बयान, कहा- हमेशा रोते हैं यही रोना

महेश भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। उन्हें इस दौरान कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। हाल ही में महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म उद्योग के अधिकांश लोग...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:26 Jan 2018, 1:47 PM IST]
Mahesh Bhatt- India TV
Mahesh Bhatt

मुंबई: बॉलीवुड के दिग्गज फिल्मकार महेश भट्ट अब तक के अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन कहानियां दर्शकों के सामने पेश कर चुके हैं। उन्हें इस दौरान कई पुरस्कारों से भी नवाजा जा चुका है। हाल ही में महेश भट्ट ने कहा कि फिल्म उद्योग के अधिकांश लोग तारीफ के भूखे हैं। उन्होंने गुरुवार को ट्वीट करते हुए कहा, "शोबिज में हम सभी में कई तारीफ के भूखे हैं। हमारी तारीफ करें..हमारी तारीफ करें..यही रोना रोते रहते हैं। और जब यह मांग पूरी हो जाती है तो फिर तारीफ पाने का नशा शराब के नशे की ही तरह उतर जाता है। लेकिन कुछ समय बाद फिर अधिक पाने का रोना रोने लग जाते हैं।"

महेश भट्ट ने इस सप्ताह की शुरुआत में अभिनेत्री ऋचा चढ्ढा के साथ शशि रंजन के 'टिकट2ऑडिशन' मंच को लॉन्च किया था। 'टिकट2ऑडिशन डॉट कॉम' नई प्रतिभाओं से जुड़कर उनका ऑडिशन लेकर उन्हें शोबिज में अवसर उपलब्ध कराता है।

महेश भट्ट कहते हैं, "मनोरंजन उद्योग का एक हिस्सा बनने की प्यास कभी भी उतनी ही तीव्र नहीं थी जितनी अब है। उद्योग के अंदर बैठे लोग नई आवाज और नए चेहरे को तलाशते हैं जबकि बाहर के लोग फिल्म और टेलीविजन उद्योग को एक किला मानते हैं और सोचते हैं कि वह इसे पारकर अंदर नहीं जा सकते हैं। और मुझे लगता है कि शशि (रंजन) ने अपनी प्रतिभाशाली टीम के साथ मिलकर फिल्म उद्योग और प्रतिभा के बीच इस पुल को कम करने की शानदार कोशिश की है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Mahesh Bhatt says most people in showbiz are praise junkies
Write a comment
the-accidental-pm-300x100