1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. PHOTOS: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और सलमान खान के भांजे की तस्वीरें हुईं वायरल

PHOTOS: महेंद्र सिंह धोनी की बेटी जीवा और सलमान खान के भांजे की तस्वीरें हुईं वायरल

सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे अहिल के साथ रांची में महेंद्र सिंह धोनी के घर गई थीं। वहां उनकी मुलाकात धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और उनकी जीवा से हुई। चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

Swati Pandey Swati Pandey
Published on: September 01, 2018 15:50 IST
Pictures of Ziva and Ahil hugging each other- India TV
Image Source : INSTAGRAM Pictures of Ziva and Ahil hugging each other

नई दिल्ली: स्टार किड्स अक्सर अपनी क्यूट तस्वीरों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लेते हैं। उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तुरंत वायरल हो जाती हैं। हाल ही में सलमान खान की बहन अर्पिता खान शर्मा अपने बेटे अहिल के साथ रांची में महेंद्र सिंह धोनी के घर गई थीं। वहां उनकी मुलाकात धोनी की पत्नी साक्षी सिंह धोनी और उनकी जीवा से हुई। चारों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

अर्पिता और साक्षी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें अहिल और जीवा एक-दूसरे के साथ नजर आ रहे हैं।

अर्पिता ने एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें दोनों बच्चे अपनी-अपनी मम्मियों की गोद में हैं। अर्पिता ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया- #throwbacksaturday with these cuties...

अर्पिता ने एक और तस्वीर शेयर की, जिसमें अहिल और जीवा एक दूसरे के साथ खड़े हैं। अर्पिता ने इस तस्वीर का कैप्शन दिया- Pure Joy & Innocence.

View this post on Instagram

Pure Joy & Innocence @sakshisingh_r

A post shared by Arpita Khan Sharma (@arpitakhansharma) on

साक्षी ने भी अहिल और जीवा की एक तस्वीर शेयर की है।

View this post on Instagram

these two 😍 #ranchidiaries

A post shared by Sakshi Singh Dhoni (@sakshisingh_r) on

अर्पिता के पति आयुष शर्मा 'लवरात्रि' से अपना बॉलीवुड डेब्यू करने वाले हैं। फिल्म के प्रमोशन के लिए आयुष और फिल्म की एक्ट्रेस वरीना हुसैन अलग-अलग शहर जा रहे हैं। इसी लिए वह रांची भी पहुंचे थे और हो सकता है अर्पिता तभी धोनी के घर गई हों।

हाल ही में हिंदुस्तान टाइम्स को दिए एक इंटरव्यू में आयुष ने कहा था- ''पहले यह थोड़ा अजीब था क्योंकि मैं असिस्टेंट डायरेक्टर था। मैं कैमरे के पीछे रहता था। मैं हमेशा दूसरे एक्टर्स को परफॉर्म करते देखता था और जब मेरा चांस आया तो मुझे लगा- अच्छा, मुझे यह करना होगा।''

फिल्म को अभिराज मीनावाला ने डायरेक्ट किया है। यह 5 अक्टूबर को रिलीज होगी।

Also Read:

Stree Collection Day 1: पहले दिन राजकुमार राव-श्रद्धा कपूर की फिल्म ने की उम्मीद से ज्यादा कमाई, जानें कलेक्शन

इंदौर में सलमान खान के पुश्तैनी घर पहुंचे आयुष और वरिना, वीडियो देखकर भावुक हुए दबंग खान

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban