1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘राब्ता’ को मिली राहत की सांस, अब नहीं जाना पड़ेगा कोर्ट

‘राब्ता’ को मिली राहत की सांस, अब नहीं जाना पड़ेगा कोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन वहीं पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी चल रहा है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 08, 2017 18:51 IST
raabta- India TV
raabta

हैदराबाद: बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत और कृति सेनन इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘राब्ता’ के प्रमोशन में काफी व्यस्त हैं। लेकिन वहीं पिछले कुछ वक्त से इस फिल्म को लेकर काफी विवाद भी चल रहा है। दरअसल हाल ही में आई खबरों के अनुसार कहा जा रहा था कि यह फिल्मकार एस.एस. राजामौली की सुपरहिट तेलगू फिल्म 'मागाधीरा' के कॉपी है। जिसके बाद इस फिल्म के निर्माताओं ने ‘राब्ता’ पर केस भी दर्ज कर दिया था। लेकिन राम चरण और काजल अग्रवाल अभिनीत 'मागाधीरा' के निर्माताओं ने गुरुवार सुबह 'राब्ता' के निमार्ताओं के खिलाफ साहित्यिक चोरी के केस को वापस ले लिया है।

मामले की सुनवाई के दौरान दोनों फिल्मों की पटकथा और कहानी में कई अंतरों का खुलासा हुआ। 'राब्ता' के निर्देशक दिनेश विजान ने बताया, "हमने हमारे मामले को माननीय न्यायालय में प्रस्तुत किया कि कैसे फिल्मों में समानता नहीं है। इसके बाद गुरुवार सुबह मागाधीरा के निमार्ताओं ने अपना केस वापस ले लिया।" गौतम रोडे करने जा रहे हैं अपने से आधी उम्र की लड़की से शादी!

'राब्ता' के निमार्ताओं का प्रतिनिधित्व करने वाले वकीलों ने बुधवार को अदालत में तर्क दिया कि इसके प्रमुख पात्रों की पृष्ठभूमि, कहानी के विकास, खलनायक की भूमिका, विदेशी स्थानों और फिल्म का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा क्लाइमैक्स पूरी तरह और भौतिक रूप से 'मागाधीरा' से अलग है। 'राब्ता' में कृति सैनन और सुशांत राजपूत प्रमुख किरदार में हैं। यह शुक्रवार को रिलीज हो रही है। 'मागाधीरा' का निर्माण एस.एस राजामौली ने किया था, जो 2009 में रिलीज हुई थी।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13