1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पुणे से लोकसभा इलेक्शन लड़ने की खबरों पर माधुरी दीक्षित की तरफ से आया ये बड़ा बयान

पुणे से लोकसभा इलेक्शन लड़ने की खबरों पर माधुरी दीक्षित की तरफ से आया ये बड़ा बयान

माधुरी दीक्षित के पुणे से लोकसभा इलेक्शन लड़ने की खबरें वायरल हो रही थीं।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:07 Dec 2018, 6:01 PM IST]
माधुरी दीक्षित- India TV
माधुरी दीक्षित

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को लेकर खबरें आ रही थीं कि वो लोकसभा इलेक्शन 2019 में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) से टिकट लेकर पुणे से चुनाव लड़ सकती हैं। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया जा रहा था कि पुणे  लोकसभा सीट के लिए माधुरी का नाम तय हो गया है, लेकिन माधुरी के प्रवक्ता ने इन खबरों का खंडन किया है। प्रवक्ता ने आईएएनएस से कहा, "ये खबरें झूठी और काल्पनिक हैं।"

माधुरी ने वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ भारतीय मनोरंजन जगत में कदम रखा था। वह बॉलीवुड का एक महत्वपूर्ण हिस्सा रही हैं और उन्होंने 'तेजाब', 'राम लखन', 'दिल', 'बेटा', 'हम आपके हैं कौन..!', 'अंजाम', 'मृत्युदंड', 'पुकार', 'दिल तो पागल है' और 'देवदास' जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के जलवे बिखेरे हैं।

उन्होंने शादी के बाद कुछ समय तक फिल्मों से दूरी बना ली थी और वर्ष 2007 में 'आजा नचले' के साथ उन्होंने वापसी की। फिलहाल, वह 'कलंक' और 'टोटल धमाल' जैसी फिल्मों के साथ व्यस्त हैं।

Also Read:

Kedarnath Review: सुशांत सिंह राजपूत की फिल्म में कुछ नहीं है खास

उत्तराखंड में 'केदारनाथ' हुई बैन, लव जिहाद और हिंदू भावनाओं को ठेस पहुंचाने का आरोप

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस इस तारीख को मुंबई में देंगे रिसेप्शन

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: पुणे से लोकसभा इलेक्शन लड़ने की खबरों पर माधुरी दीक्षित की तरफ से आया ये बड़ा बयान madhuri dixit statement on election
Write a comment
chunav-manch-rajasthan-2018