1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. हाई हील्स पहनकर माधुरी दीक्षित ने खेला क्रिकेट, बॉलिंग कर रहे थे इतने बड़े खिलाड़ी

हाई हील्स पहनकर माधुरी दीक्षित ने खेला क्रिकेट, बॉलिंग कर रहे थे इतने बड़े खिलाड़ी

माधुरी दीक्षित और करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ और ‘बकेट लिस्ट’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:21 May 2018, 12:22 PM IST]
माधुरी दीक्षित- India TV
माधुरी दीक्षित

नई दिल्ली: आईपीएल 2018 का अंतिम चरण शुरू हो चुका है। प्लेऑफ में टीम टीमें अपनी जगह पक्की कर चुकी हैं। इनमें हैदराबाद, चेन्नाई और कोलकाता शामिल है। विराट कोहली की टीम आरसीबी और श्रेयस अय्यर की टीम दिल्ली डेयरडेविल्स आईपीएल टूर्नामेंट से बाहर हो गई है। आईपीएल में बॉलीवुड का तड़का लगता रहात है। आईपीएल के दौरान 'डगआउट' में बॉलीवुड सितारे अक्सर अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते रहते हैं।

हाल ही में माधुरी दीक्षित और करण जौहर अपनी अपकमिंग फिल्म ‘कलंक’ और ‘बकेट लिस्ट’ के प्रमोशन के लिए यहां पहुंचे। यहां माधुरी दीक्षित ने स्टूडियो में क्रिकेट भी खेला। माधुरी बल्लेबाजी कर रही थीं तो उनके पसंदीदी खिलाड़ी रह चुके सुनील गावस्कर बॉलिंग कर रहे थे। सुनील गावस्कर की पहली गेंद पर माधुरी ने स्ट्रेट ड्राइव खेला, लेकिन रन नहीं बना पाईं। दूसरी गेंद पर माधुरी ने रन लिया लेकिन हाई हील्स में माधुरी को खेलने में दिक्कत हो रही थी। सुनील की तीसरी बॉल पर माधुरी ने चौका जड़ दिया। माधुरी और गावस्कर खेल रहे थे तो करण जौहर और वीवीएस लक्ष्मण कमेंट्री कर रहे थे।

बता दें कि माधुरी दीक्षित पूर्व क्रिकेटर सुनील गावस्कर की बहुत बड़ी फैन हैं। माधुरी ने अपने पसंदीदा खिलाड़ी के साथ तस्वीर भी इंस्टाग्राम पर अपलोड की है। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा है- यह बहुत ही प्यारा बर्थडे सरप्राइज था. सुनील गावस्कर से मुलाकात। मेरी बकेट लिस्ट की एक विश पूरी हुई।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: हाई हील्स पहनकर माधुरी दीक्षित ने खेला क्रिकेट, बॉलिंग कर रहे थे इतने बड़े खिलाड़ी MADHURI DIXIT PLAYED CRICKET IN HIGH HEELS
Write a comment