1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इतने सालों में माधुरी बिल्कुल नहीं बदली हैं : अनिल कपूर

इतने सालों में माधुरी बिल्कुल नहीं बदली हैं : अनिल कपूर

सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके अनिल का कहना है कि माधुरी इतने सालों में बिल्कुल नहीं बदली हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 22, 2019 18:51 IST
Madhuri dixit and anil kapoor- India TV
Madhuri dixit and anil kapoor

अभिनेता अनिल कपूर(Anil kapoor) और माधुरी दीक्षित(Madhuri Dixit) की जोड़ी इंद्र कुमार की फिल्म 'टोटल धमाल' में एक बार फिर नजर आई है। फिल्म में दोनों एक गुजराती और महाराष्ट्री कपल बने हैं। इतने सालों बाद माधुरी दीक्षित के साथ काम करके अनिल का कहना है कि माधुरी इतने सालों में बिल्कुल नहीं बदली हैं। 

उन्होंने कहा, "क्या आप यकीन करेंगे कि मैंने माधुरी दीक्षित के साथ 18 फिल्में की हैं।" अभिनेता ने कहा कि 'टोटल धमाल' में उनके साथ काम करने पर उन्हें महसूस हुआ कि वह पहले जैसी ही हैं। दोनों कलाकारों ने इंद्र कुमार के साथ इससे पहले उनकी फिल्म 'बेटा ' (1992) में काम किया था। 

अनिल ने कहा, "हमने कई फिल्मों में साथ काम किया है तो हम बिना कोई चर्चा किए कैमरे पर एक-दूसरे की प्रतिक्रिया को बता सकते हैं। मैं माधुरी के साथ काम करने को लेकर बेहद सहज हूं। हमने इससे पहले राजकुमार संतोषी की फिल्म 'लज्जा' (2001) में साथ काम किया था और अब वह फिर वापस आ गई हैं और उतनी ही खूबसूरत दिख रही है, जितना पहले दिखती थीं।" अनिल इस बात से खुश हैं कि माधुरी नहीं बदली हैं। 

उन्होंने कहा, "यह बात अच्छी रही कि कई सालों तक आपके साथ काम कर चुकी सह-कलाकार अपनी निजी जिंदगी के लिए ब्रेक लेने, शादी करने और बच्चों के बाद वापस आती है और फिर भी पहले जैसी है। यकीन कीजिए, मुझे ऐसा नहीं लगा कि हमने 18 सालों से साथ में काम नहीं किया है। यह ऐसा लगा जैसे कल की ही बात है, जब हमने 'तेजाब', 'बेटा', 'खेल' और 'पुकार' जैसी फिल्में की थीं।"

अनिल ने बताया कि राकेश रोशन की फिल्म 'किशन कन्हैया' में माधुरी के साथ काम करने में उन्हें बहुत मजा आया था और अब 'टोटल धमाल' में भी बिल्कुल वैसा ही अनुभव रहा। 

यह एक महीने के भीतर अनिल की दूसरी रिलीज होगी। उन्होंने कहा कि यह सच है लेकिन 'एक लड़की को देखा' से 'टोटल धमाल ' बिल्कुल अलग है और दर्शक एक महीने के भीतर उन्हें दूसरी बार देखकर बोर नहीं होंगे। 

(इनपुट-आईएएनएस)

Also Read:

अरबाज खान से तलाक लेने के 2 साल बाद मलाइका ने किया खुलासा, बेटे अरहान का रिएक्शन

'लुका-छुप्पी' का नया गाना 'दुनिया' हुआ रिलीज, कृति और कार्तिक रोमांस करते आए नजर

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment