1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. लोकसभा चुनावों से पहले माधुरी दीक्षित ने साफ किया- नहीं लड़ेंगी इलेक्शन

लोकसभा चुनावों से पहले माधुरी दीक्षित ने साफ किया- नहीं लड़ेंगी इलेक्शन

माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म '15 अगस्त' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं जो नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को रिलीज होगी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 28, 2019 21:54 IST
माधुरी दीक्षित- India TV
माधुरी दीक्षित

मुंबई: अभिनेत्री माधुरी दीक्षित नेने को लेकर कई खबरें आ रही थीं। कहा जा रहा था कि धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित इलेक्शन में उतर सकती हैं और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के लिए पुणे से लोकसभा चुनाव लड़ सकती हैं। माधुरी दीक्षित ने लोकसभा इलेक्शन से पहले ये साफ कर दिया है कि वह किसी भी राजनीतिक दल से जुड़ी नहीं हैं।

माधुरी ने कहा- "यह केवल अफवाह है। मैं किसी राजनीतिक दल के लिए चुनाव नहीं लड़ रही हूं। मैंने इस मसले पर पहले ही अपना इरादा साफ कर दिया है।"

कलंक की अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने आगे कहा, "मुझे लगता है कि अभिनय के क्षेत्र से हम तीन लोग हैं जिन के बारे में अफवाह फैलाई गई थी और मैंने इस मुद्दे पर पहले ही अपने विचार स्पष्ट कर दिए थे।"

वर्ष 1984 में फिल्म 'अबोध' के साथ बॉलीवुड में कदम रखने वाली माधुरी भारतीय सिनेमा का महत्वपूर्ण चेहरा रही हैं। उन्होंने 'राम लखन', 'बेटा', 'तेजाब' और 'खलनायक' जैसी कई फिल्मों में काम किया है। माधुरी फिलहाल अपनी मराठी फिल्म '15 अगस्त' को प्रमोट करने में व्यस्त हैं जो नेटफ्लिक्स पर 29 मार्च को रिलीज होगी। वह फिल्म 'कलंक' का भी अहम हिस्सा हैं। 

माधुरी दीक्षित 22 साल बाद अभिनेता संजय दत्त के साथ फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्षी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी अहम भूमिकाओं में हैं।

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

कार्तिक आर्यन-सारा अली खान की बढ़ती नजदीकियों से अनन्या पांडे हैं नाराज़?

रणबीर कपूर संग आलिया भट्ट के रिलेशन पर बोलीं सोनी राजदान- वो खुश है तो मैं भी खुश हूं

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv