1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर ने 'राम लखन' के 30 साल को ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

माधुरी दीक्षित-अनिल कपूर ने 'राम लखन' के 30 साल को ऐसे किया सेलिब्रेट, देखें Video

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी 80-90 के दशक की हिट जोड़ियों में से एक थी। 27 जनवरी को उनकी फिल्म 'राम लखन' के 30 साल पूरे हो गए।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: January 27, 2019 16:54 IST
 Madhuri Dixit Anil Kapoor celebrate 30 years of Ram Lakhan - India TV
Image Source : INSTAGRAM Madhuri Dixit Anil Kapoor celebrate 30 years of Ram Lakhan

माधुरी दीक्षित और अनिल कपूर की जोड़ी 80-90 के दशक की हिट जोड़ियों में से एक थी। दोनों कई साल बाद 'टोटल धमाल' में एक बार फिर साथ नज़र आएंगे। उनके फैंस इस बात से बहुत एक्साइटेड हैं। इसी बीच 27 जनवरी को उनकी फिल्म 'राम लखन' के 30 साल पूरे हो गए। इस मौके पर माधुरी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों इस फिल्म के गाने 'ओ राम जी' और 'ऐ जी ओ जी' पर डांस करते नज़र आ रहे हैं।

माधुरी ने इस वीडियो का कैप्शन दिया है- ''आज राम लखन के 30 साल पूरे हुए और इस गाने पर डांस करने से कई पुरानी यादें ताज़ा हो गईं। राम लखन की टीम के साथ काम करने का अनुभव शानदार था।''

अनिल ने भी ट्वीट कर इस फिल्म के 30 साल पूरे होने पर खुशी ज़ाहिर की। उन्होंने माधुरी के संग अपने डांस वीडियो को रीट्वीट भी किया।

1989 की इस मसाला फिल्म में माधुरी-अनिल के अलावा जैकी श्रॉफ, डिंपल कपाड़िया, अमरीश पुरी, गुलशन ग्रोवर, राखी, परेश रावल, सईद जाफरी और अनु कपूर भी थे। यह एक रीवेंज-ड्रामा फिल्म थी, जो बहुत हिट हुई थी।

माधुरी-अनिल की आने वाली फिल्म 'टोटल धमाल' की बात करे तो फिल्म 22 फरवरी को रिलीज़ होगी। फिल्म में अजय देवगन, रितेश देशमुख, अरशद वारसी, जावेद जाफरी, ईशा गुप्ता भी हैं।

Also Read:

Koffee With Karan 6: राजकुमार राव-रणवीर सिंह का ऑडिशन ले चुकी हैं भूमि पेडनेकर

ऋषि कपूर की बीमारी को लेकर आई बड़ी खबर, यहां पढ़ें Health Update

रणवीर सिंह के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर मचाया धमाल, आप भी देखें

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment