1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधवन ने बताया कैसे टीवी से फिल्मों को पहुंचता है फायदा

माधवन ने बताया कैसे टीवी से फिल्मों को पहुंचता है फायदा

आर.माधवन आज अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी चुके हैं। माधवन उन सितारों में से हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका पहला टीवी शो 'बनेगी अपनी बात' था।

India TV Entertainment Desk [Updated:24 Jun 2016, 2:12 PM IST]
madhavan- India TV
madhavan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता आर.माधवन आज अपने फिल्मी करियर में कई बेहतरीन फिल्में दी चुके हैं। माधवन उन सितारों में से हैं जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत छोटे पर्दे से की थी। उनका पहला टीवी शो 'बनेगी अपनी बात' था। इसी शो के दौरान उन्हें काफी पसंद किया जाने लगा और तब से वह भारतीय पर्दे का लोकप्रिय नाम और चेहरा बन गए। उन्हें लगता है कि फिल्में जब टीवी पर प्रसारित होती हैं तो ये और प्रभावी हो जाती हैं। इससे फिल्मों को दीर्घकालिक फायदा होता है। माधवन की हाल में आई फिल्म 'साला खड़ूस' रविवार को सोनी मैक्स पर प्रसारित होने वाली है।

इसे भी पढ़े:-

माधवन ने एक साक्षात्कार में टीवी उद्योग के विकास पर अपने विचार शेयर किए। उन्होंने कहा, "टीवी पर प्रसारित होने के बाद फिल्मों के प्रभाव और अधिक बढ़ जाते हैं।" 'साला खड़ूस' सुधा कोंगारा द्वारा निर्देशित है, जो 29 जनवरी को रिलीज हुई थी। यह एक सख्त मिजाज बाक्सिंग कोच की कहानी है, जो मछुआरा समुदाय की युवती (रितिका सिंह) को सफल बॉक्सर बनने में मदद करता है।

उन्होंने कहा, "आपने मेरी सभी फिल्मों में देखा होगा कि इनमें अभिनेत्रियों की महत्वपूर्ण भूमिका होती है। 'साला खड़ूस' में भी ऐसा ही है। इस फिल्म के लिए रितिका को राष्ट्रीय पुरस्कार भी मिला।"

यह पूछे जाने पर कि वह किसी शो के जरिए छोटे पर्दे पर वापसी की योजना बना रहे हैं, माधवन ने कहा, "मैं इसके लिए बहुत उत्साहित हूं। कई रियलिटी शो के लिए आमंत्रण भी आए, लेकिन उनमें से ज्यादातर डांसिंग शो थे, जो मैं नहीं कर सकता।" उन्होंने कहा कि यदि उन्हें '24' जैसे छोटे श्रृंखला के शो मिलें, तो जरूर करेंगे।

राजकुमार हिरानी के साथ फिल्म करने के बारे में उन्होंने कहा, "कौन होगा, जो उनके साथ फिल्म नहीं करना चाहेगा। वह एक अच्छे निर्देशक हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: R. Madhavan says TV gives mileage to films
Write a comment