1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट' हिंदी, अंग्रेजी और तमिल में होगी रिलीज

माधवन की फिल्म 'रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट' हिंदी, अंग्रेजी और तमिल में होगी रिलीज

ISRO के वैज्ञानिक एस. नांबी नारायणन के जीवन पर बनी फिल्म 'रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट' के टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 29, 2018 18:36 IST
 Madhavan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Madhavan

नई दिल्ली: ISRO  के वैज्ञानिक एस. नांबी नारायणन के जीवन पर बनी फिल्म 'रॉकेटरी-द नांबी इफेक्ट' के टीजर की रिलीज डेट सामने आ गई है। फिल्म का टीजर 31 अक्टूबर को रिलीज होगा। फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, अंग्रेजी और तमिल में रिलीज होगी। माधवन फिल्म में लीड रोल में हैं।

माधवन ने सोमवार को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने कहा, "दुनिया में ऐसी कई निजी कहानियां हैं, जिनके बारे में आपने सुना होगा और कइयों के बारे में किसी को कोई जानकारी नहीं है, लेकिन कुछ कहानियां ऐसी हैं, जिनके बारे में नहीं जानने का मतलब है कि आप आपने देश के बारे में बहुत कम जानते हैं।"

उन्होंने कहा कि नांबी नारायणन की कहानी ऐसी कहानियों में से एक है। जब आप इस व्यक्ति की कहानी सुनेंगे और उनकी उपलब्धियों को देखेंगे तो मैं आपसे कह रहा हूं कि आप कभी भी चुप नहीं रहेंगे।

भारतीय अंतरिक्ष अनुसंधान संगठन (इसरो) के एक वरिष्ठ अधिकारी के रूप में नारायणन क्रायोजेनिक्स खंड के प्रभारी थे। 1994 में उन्हें जासूसी के झूठे आरोप लगाकर गिरफ्तार कर लिया गया। केंद्रीय जांच ब्यूरो द्वारा 1996 में उनके खिलाफ आरोपों को खारिज कर दिया गया और सर्वोच्च न्यायालय ने 1998 में उन्हें दोषों से बरी कर दिया।

(IANS इनपुट के साथ)

Also Read:

Amar Akbar Anthony Teaser: रवि तेजा और इलियाना डिक्रूज की एक्शन फिल्म, इस दिन होगी रिलीज

'द कपिल शर्मा शो' की तारीख आई सामने, 25 नवंबर ऑनएयर होगा शो

सुनीता कपूर ने करवा चौथ पर श्रीदेवी को किया मिस, देखें तस्वीर

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment