1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Luka Chuppi Box office collection Day 2: लोगों को खूब भा रही है कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी', जानिए कुल कमाई

Luka Chuppi Box office collection Day 2: लोगों को खूब भा रही है कार्तिक-कृति की 'लुका-छुपी', जानिए कुल कमाई

लुका छिपी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(Luka Chuppi Box office collection): कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर लुका छिपी दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लिव इन रिलेशनशिप और फैमिली ड्रामा का मिक्सचर लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि इसकी कुल कमाई 18 करोड़ पहुंच गई हैं।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: March 03, 2019 11:52 IST
luka chuppi- India TV
Image Source : TWITTER luka chuppi

लुका छिपी बॉक्स ऑफिस कलेक्शन(Luka Chuppi Box office collection): कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर लुका छिपी दूसरे दिन भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। लिव इन रिलेशनशिप और फैमिली ड्रामा का मिक्सचर लोगों को इतनी ज्यादा पसंद आ रही है कि इसकी कुल कमाई 18 करोड़ पहुंच गई हैं। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट करते हुए इस बात की जानकारी दी कि लुका छिपी लोगों को काफी पसंद आ रही है। दूसरे दिन भी फिल्म का जादू लोगों पर चढ़ा हुआ है और फिल्म की कमाई 18.9 करोड़ पहुंच गई है।

फिल्म की कमाई देखें तो फिल्म ने अपनी ओपनिंग 8 करोड़ से की है और दूसरे दिन कमाई 10.08 करोड़ तक पहुंच गई है। कुल मिलाकर फिल्म अभी तक 18.09 करोड़ की कमाई कर चुकी है। तरण आदर्श ने पहले दिन की कमाई देखते हुए पहले ही कहा दिया था कि फिल्म की कमाई दूसरे और तीसरे दिन बढ़ेगी।

इसके साथ ही उन्होंने बताया कार्तिक आर्यन की यह अब तक की पहले दिन सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है।

यह कार्तिक आर्यन की फिल्मों के पहले दिन की कमाई है।

2019: लुका-छुप्पी 8.01 करोड़
2018: सोनू के टीटू की स्वीटी 6.42 करोड़
2015: प्यार का पंचनामा 2, 6.80 करोड़
2011:प्यार का पंचनामा 92 लाख

छोटे शहरों पर फिल्में बनाने का चलन शुरू हो चुका है, छोटा शहर है तो वहां के मुद्दे और परेशानियां भी बड़े शहरों से अलग हैं। जैसे लिव इन रिलेशनशिप में रहना छोटे शहर में बहुत बड़ी बात है। इसी मुद्दे को लेकर 'लुका छुपी' फिल्म बनाई गई है। यह एक ऐसे कपल की कहानी है जो शादी से पहले एक-दूसरे को जानने और समझने के लिए साथ रहने का फैसला करते हैं। लेकिन मथुरा जैसे शहर में दोनों ये कैसे करेंगे?

फिल्म में कार्तिक आर्यन गुड्डू शुक्ला के रोल में हैं, जो मथुरा लाइव नाम के एक छोटे केबल टीवी में पत्रकार है। उसी चैनल में इंटर्नशिप करने आई लड़की रश्मि त्रिवेदी से उसे प्यार हो जाता है। शादी से पहले रश्मि अपने होने वाले पति के बारे में जानना चाहती है इसलिए वो लिव इन में रहने की बात करती है।

ये भी पढ़ें:

भंसाली की फिल्म में अपने साथ कटरीना को लेना चाहते हैं सलमान खान, लेकिन निर्देशक को पसंद है दीपिका: रिपोर्ट

कंगना रनौत ने 'पाकिस्तान का विनाश' वाले अपने बयान का बचाव किया

मुंबई के साफ-सुथरे स्लम एरिया देखकर हैरान रह गई 'मेरे प्यारे प्राइम मिनिस्टर' की टीम!

SAAHO: श्रद्धा कपूर के जन्मदिन पर रिलीज हुआ Shades Of Saaho Chapter 2 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019