1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Sara Ali Khan ही नहीं Kartik Aaryan को भी है शूटिंग खत्म होने का अफसोस, कहा...

Sara Ali Khan ही नहीं Kartik Aaryan को भी है शूटिंग खत्म होने का अफसोस, कहा...

सारा अली खान का साथ छूटने से कार्तिक आर्यन इतने इमोशनल हो गए कि उन्होंने सारा अली को लेकर इतनी बड़ी बात कह दी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 02, 2019 11:35 IST
kartik-sara- India TV
Image Source : GOOGLE kartik-sara

सारा अली खान (Sara Ali Khan) और कार्तिक आर्य़न (kartik Aaryan) स्टारर इम्तियान अली के निर्देशन में बन रही फिल्म लव आज कल 2( Love Aaj kal 2) की शूटिंग खत्म हो रही है। हिमाचल प्रदेश में फिल्म की शूटिंग के दौरान सारा अली खान और कार्तिक आर्य़न ने जमकर मस्ती की और लगातार इनके फोटोज मीडिया में आते रहे। 

लेकिन अब फिल्म की शूटिंग खत्म होने के  बाद कार्तिक आर्य़न उदास फील कर रहे हैं। वजह है सारा अली खान का साथ छूटना। जी हां, खुद कार्तिक ने इस बात को ट्विटर पर पोस्ट किया है। कार्तिक ने लिखा है कि कार्तिक ने अपने पोस्ट में लिखा, 'जब वीरा कहती है...पर ये रास्ता, ये बहुत अच्छा है. मैं चाहती हूं कि ये रास्ता कभी खत्म ना हो. 

मुझे इम्तियाज अली के साथ शूट करने पर ऐसा ही महसूस हुआ. इस ट्वीट से कार्तिक की उदासी देखी जा सकती है कि वो फिल्म और सारा अली खान के साथ कितना अटैच महसूस कर रहे हैं।

ट्विटर पर कार्तिक ने लिखा - '66 दिन भी कम लगे, शूटिंग पूरी हो चुकी है, एक ऐसी फिल्म जिसके लिए मेरी चाहत थी कि वो कभी खत्म ना हो. मेरे सपनो के डायरेक्टर को शुक्रिया, इस पूरी यात्रा में प्रिंसेस सारा अली खान से अच्छा कोई साथी नहीं हो सकता, मैं तुम्हारे साथ बार-बार काम करना चाहता हूं.'

इससे पहले सारा अली खान ने भी कार्तिक के लिए एक पोस्ट लिखा था जिसमें उसने कहा था कि आपके साथ काम करते वक्त मुझे काफी कंफर्टेबल महसूस हुआ। ऐसा फील कराने के लिए शुक्रिया।

लव आज कल 2 के बारे में कहा जा रहा है कि ये सैफ और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आज कल का सीक्वल है। पहली वाली फिल्म  को भी इम्तियाज अली ने डायरेक्ट किया था और फिल्म काफी सफल हुई थी। सीक्कल ने डायरेक्टर ने नई और ताजी जोड़ी को लिया है जिसका फायदा फिल्म को मिल सकता है। फिल्म के बारे में एक खास बात पता चली है कि इसमें रणदीप हुड्डा भी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं। रणदीप हुड्डा इम्तियाज अली के साथ हाइवे में काम कर चुके हैं और इम्तियाज तभी से रणदीप की एक्टिंग के फैन हो गए हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment