1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भाजपा के लिए मांग रहे है वोट, जानें आखिर क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

Lok Sabha eElection 2019: रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भाजपा के लिए मांग रहे है वोट, जानें आखिर क्या है इस तस्वीर की सच्चाई

Read In English

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। जिसमें वह बीजेपी के लिए वोट मांग रहे है। यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जानें आखिर क्या है इसकी सच्चाई।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2019 12:55 IST
deepika and ranveer- India TV
deepika and ranveer

नई दिल्ली: इन दिनों सभी राजनीतिक पार्टियां लोकसभा चुनाव ने लिए अपनी तरह से हर एक चीज करने को तैयार है। जिससे कि उनके वोटों की गनती कुछ बढ़ जाएं। वहीं दूसरी ओर बॉलीवुड स्टार्स भी पीछे नहीं है। वह भी अपने पसंदीदा राजनेता का जमकर प्रचार कर रहे है। इसीबीच दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है। जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का दुपट्टा ओढ़ा हुआ है। जिसमें वह बीजेपी के लिए वोट मांग रहे है। यह तस्वीर सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रही है। जानें आखिर क्या है इसकी सच्चाई।

रणवीर और दीपिका की एक फोटो फेसबुक पर खूब वायरल हो रही है। फोटो में उन्होंने भगवे रंग का कपड़ा ओढ़ रखा है। कपड़े पर लिखा है 'vote for BJP'।  इस फोटो को फेसबुक पर 'एक बिहारी 100 पे भारी' नाम के एक पेज ने शेयर किया। इस तस्वीर के जरिए लोगों से भाजपा के लिए वोट देने की अपील कर रहे है।

आपको बता दें कि यह तस्वीर असली नहीं है बल्कि इसे फोटोशॉप किया गया है।

यह तस्वीर दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी के बाद की है। जब वह  मुंबई में सिद्धिविनायक मंदिर में गणपति बाप्पा के दर्शन किए थे। लेकिन इसे फोटोशॉप करते चुनाव प्रचार के लिए इस्तेमाल किया जा रहा है। हालांकि स एडिटेड फोटो को बीजेपी के आधिकारिक सोशल मीडिया पर शेयर नहीं किया गया है।

दीपिका के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों 'छपाक' की शूटिंग में बिजी है।

वहीं रणवीर सिंह इन दिनों कपिल देव की बायोपिक '83' के लिए जमकर मेहनत कर रहे हैं।

दीपिका पादुकोण ने प्रेग्नेंसी की खबरों को लेकर तोड़ी चुप्पी,बोलीं- 'किसी महिला पर मां बनने के लिए दबाव न डालें'

जलियांवाला बाग नरसंहार के हुए 100 साल: बॉलीवुड ने इन फिल्मों के जरिए दी इस नरसंहार को श्रृद्धांजलि

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv