1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Latest Bollywood News October 27: 'बाज़ार' की धीमी शुरुआत, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

Latest Bollywood News October 27: 'बाज़ार' की धीमी शुरुआत, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ

पढ़ें 27 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: October 27, 2018 15:20 IST
Latest Bollywood News October 27 - India TV
Latest Bollywood News October 27

नई दिल्ली: 'बाज़ार' की धीमी शुरुआत, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने ऐसे मनाया पहला करवा चौथ, इन टीवी एक्टर्स ने अपनी पत्नियों के लिए रखा करवा चौथ, क्या बिग बॉस 12 से बेघर हो जाएंगे अनूप जलोटा और सबा खान, आयुष्मान खुराना ने अपनी पत्नी के लिए रखा करवा चौथ- पढ़ें 27 अक्टूबर की मनोरंजन जगत की बड़ी खबरें...

Baazaar box office collection day 1: सैफ अली खान की फिल्म की धीमी शुरुआत, पहले दिन कमाए 3.07 करोड़ रूपये

सैफ अली खान, राधिका आप्टे, चित्रांगदा सिंह और रोहन मेहरा स्टारर 'बाज़ार' की शुरुआत धीमी रही है। हालांकि सैफ की पिछली कुछ फिल्मों की तुलना की जाए तो इस फिल्म की शुरुआत अच्छी है। फिल्म को क्रिटिक्स के अच्छे रिव्यू मिले हैं। फिल्म ने पहले दिन 3.07 करोड़ रूपये का बिजनेस किया है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

सोनम कपूर और आनंद आहूजा शादी के बाद पहला करवा चौथ ऐसे कर रहे सेलिब्रेट, देखें Photos

सोनम कपूर और आनंद आहूजा इस साल 8 मई को शादी के बंधन में बंधे थे। शनिवार को जहां सारा देश करवा चौथ मना रहा है तो सोनम और आनंद इसमें कैसे पीछे रह सकते हैं। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

Bigg Boss 12: इस हफ्ते होगा डबल एलिमिनेशन, अनूप जलोटा, सबा खान होंगे बाहर?

सलमान खान आज वीकेंड का वार लेकर आएंगे। यह वीकेंड का वार 'बिग बॉस' के कंटेस्टेंट्स के लिए ट्विस्ट से भरा होगा। इस हफ्ते एक नहीं बल्कि दो लोग घर से बाहर होंगे। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 
करवा चौथ 2018: सुयश राय-रणविजय सिंघा समेत इन टीवी एक्टरों ने अपनी पत्नियों के लिए रखा व्रत

वह समय गया, जब सिर्फ पत्नियां ही अपने पतियों के लिए करवा चौथ का व्रत रखती हैं। अब पति भी इस व्रत में अपनी पत्नियों का साथ देने और उनकी लंबी उम्र के लिए व्रत रखते हैं। हमारी टीवी इंडस्ट्री में ऐसे कई एक्टर्स हैं, जिन्होंने इस साल अपनी पत्नियों के लिए यह व्रत रखा है। जानते हैं ऐसे ही कुछ एक्टर्स के बारे में... (यहां पढ़ें पूरी खबर)

करवा चौथ 2018: आयुष्मान खुराना ने पत्नी के अच्छे स्वास्थ्य के लिए रखा व्रत, ताहिरा के नाम की लगाई मेहंदी

करवा चौथ पर सुहागनों का अपने पतियों के लंबी उम्र के लिए व्रत रखने का रिवाज है, लेकिन अब कई पति भी अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखने लगे हैं। ऐसे ही एक एक्टर हैं आयुष्मान खुराना। आयुष्मान ने अपनी पत्नी ताहिरा कश्यप के अच्छे स्वास्थ्य के लिए व्रत रखा है। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment