1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Latest Bollywood News May 5: फराह खान की अगली फिल्म में होंगे शाहरुख खान, 'दबंग 3' में दिखेंगे सुदीप

Latest Bollywood News May 5: फराह खान की अगली फिल्म में होंगे शाहरुख खान, 'दबंग 3' में दिखेंगे सुदीप

बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी खबरें सुर्खियों में हैं ये आपको हम यहां बताने जा रहे हैं। सबसे पहले बात सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 07, 2019 13:01 IST
Latest Bollywood News May 5- India TV
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News May 5

Latest Bollywood News May 5: बॉलीवुड में आज कौन-कौन सी खबरें सुर्खियों में हैं ये आपको हम यहां बताने जा रहे हैं। सबसे पहले बात सलमान खान की फिल्म दबंग 3 की। साउथ इंडियन एक्टर सुदीप ने बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान के साथ दबंग 3 में नजर आएंगे। सुदीप ने खुद ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

फराह खान की फिल्म में होंगे शाहरुख खान

"कोरियोग्राफर-फिल्म निर्माता फराह खान का कहना है कि उनकी आने वाली फिल्म को रोहित शेट्टी प्रोड्यूस कर रहे हैं और रोहित के साथ काम करने में उन्हें बेहद मजा आ रहा है। आईएएनएस से बातचीत के दौरान इस 'म्यूजिकल एक्शनर' फिल्म के काम को लेकर फराह ने कहा, "हमने ज्यादातर स्क्रिप्टिंग पूरी कर ली है और एक महीने बाद हम फिल्म की कास्टिंग शुरू करने वाले हैं। हमें बेहद मजा आ रहा है। यह पूरी तरह से एक म्यूजिकल फिल्म है जिसमें एक्शन भी है। यह मेरी फिल्म है और फिर रोहित की फिल्म है। इसलिए, आप जानते हैं कि फिल्म से क्या उम्मीद करनी चाहिए।" जब उनसे उनके अच्छे मित्र और सुपरस्टार शाहरुख खान के इस फिल्म में हिस्सा बनने के बारे में पूछा गया तो फराह ने कहा, "मैं शाहरुख से प्यार करती हूं। मुझे उनके साथ काम करना पसंद है। लेकिन फिलहाल हम पहले डायलॉग और बाकी सब कुछ तैयार करना चाहते हैं और इसके बाद हम अगले चरण में जाएंगे।"

क्या अक्षय कुमार से वापस ले लिया जाएगा नेशनल अवॉर्ड?

अक्षय कुमार जब कनाडा की नागरिकता रखने की बात स्वीकार कर चुके हैं, और अब राष्ट्रीय पुरस्कार के लिए उनकी पात्रता को लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठने लगे हैं। फिल्म निर्माता राहुल ढोलकिया ने हालांकि उनका समर्थन किया और कहा कि "एक विदेशी नागरिक को भी राष्ट्रीय पुरस्कार दिए जा सकते हैं।" अक्षय को कैसे राष्ट्रीय पुरस्कार मिला, इस बात को लेकर शनिवार को सोशल मीडिया यूजर्स जिसमें राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म संपादक और लेखक अपूर्वा असरानी भी शामिल थीं, उन्होंने सवाल खड़े किए। 

असरानी ने ट्वीट कर कहा, "क्या कनाडा के नागरिक भारतीय राष्ट्रीय पुरस्कारों को पाने के लिए योग्य हैं? साल 2016 में अक्षय कुमार को 'श्रेष्ठ अभिनेता' का पुरस्कार मिला जबकि सभी यह उम्मीद कर रहे थे कि 'अलीगढ़' फिल्म के लिए मनोज वाजपेय को यह पुरस्कार मिलेगा। यदि जूरी/मंत्रालय ने कुमार के मामले में कोई त्रुटि की है, तो क्या कोई संशोधन होगा?" हालांकि, फिल्म समारोह निदेशालय के नियाम अनुसार (रूलबुक) जो संगठन राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार प्रस्तुत करता है, वह उम्मीदवार की पात्रता इस आधार पर तय करता है जिसमें नियम के मुताबिक : "विदेशी मूल के फिल्म पेशेवरों और तकनीशियनों को भी पुरस्कार के लिए विचार किया जा सकता है।"

मुमताज की मौत की अफवाहों पर बेटी ने तोड़ी चुप्पी, दिया यह जवाब

सोशल मीडिया पर दिग्गज अभिनेत्री मुमताज की मौत की अफवाह पर लगाम लगाते हुए उनकी बेटी तान्या माधवानी ने कहा कि वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और लंदन में हैं। तान्या ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "बेहद दुर्बल करने वाली बात, दूसरी बार मेरी मां की मौत की अफवाह। वह बिल्कुल स्वस्थ हैं और हमेशा की तरह खूबसूरत दिखती हैं। उन्होंने मुझे कहा कि उनके प्रशंसकों को उनके स्वस्थ होने की जानकारी दे दूं। ये अफवाह बकवास है।" ​

इसके साथ ही एक वीडियो में तान्या ने कहा, "मेरी मां बिल्कुल ठीक हैं। वह लंदन में हैं। उन्होंने आप सबको ढेर सारा प्यार भेजा है।" मुमताज की मौत पर चर्चा तब शुरू हुई जब शुक्रवार रात को कुछ सोशल मीडिया यूजर्स और प्रमुख फिल्म व्यापार विशेषज्ञों ने उनके निधन के बारे में पोस्ट किया।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment