1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Latest Bollywood News: करण जौहर के बर्थ डे से लेकर आलिया के रणबीर और करिश्मा कपूर के साथ डिनर तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News May 25: करण जौहर के बर्थ डे से लेकर आलिया के रणबीर और करिश्मा कपूर के साथ डिनर तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें....

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 25, 2019 7:53 IST
Latest Bollywood News May 25- India TV
Image Source : INSTAGRAM Latest Bollywood News May 25

Latest Bollywood News May 25: आज एक्टर डायरेक्टर करण जौहर अपना 47वां जन्मदिन मना रहे हैं। करण जौहर कई फिल्में डायरेक्ट कर चुके हैं। साथ ही एक्टिंग में भी अपना हाथ आजमा चुके हैं। करण जौहर के साथ आज बॉलीवुड एक्टर कुणाल खेमू भी अपना जन्मदिन मना रहे हैं। उनके बर्थ डे पर सैफ अली खान के घर सेलिब्रेशन किया गया था। आलिया भट्ट कपूर कजिन्स के साथ डिनर डेट पर गई। इसी तरह आज बॉलीवुड में कई खबरें।

इतनी पुरानी है करण जौहर की शाहरुख खान से दोस्ती, ये तस्वीरें देती हैं गवाही

करण जौहर बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी फिल्मों के अलावा अपनी दोस्ती के लिए जाने जाते हैं। इस इंडस्ट्री में लगभग सबके साथ उनकी अच्छी दोस्ती है। वो सारी पार्टियों की जान होते हैं। पार्टी एनिमल के अलावा वो पाउट किंग भी कहे जाते हैं। इंस्टाग्राम पर उनकी कई तस्वीरें मिल जाएंगी, जिसमें वो पाउट करते नज़र आते हैं। उनकी दोस्ती की बात करें तो उनके सबसे अच्छे दोस्त शाहरुख खान हैं। करण ने न सिर्फ अपनी पहली फिल्म में शाहरुख को लिया था बल्कि एक्टर के तौर पर पहली फिल्म भी उन्होंने शाहरुख के साथ ही की थी।

View this post on Instagram

City of angels and @palmangels

A post shared by Karan Johar (@karanjohar) on

Birthday Special: सोहा- कुणाल की शादी के फैसले पर करीना कपूर ने कही थी ये बड़ी बात

बॉलीवुड स्टार कुणाल खेमू आज अपना 35वां बर्थडे मना रहे हैं। कुणाल ने फिल्म 'सर' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। आपको बता दें कि कुणाल राजा हिन्दुस्तानी, जख्म, हम हैं राही प्यार के जैसे फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट भी नजर आ चुके हैं। कुणाल खेमू फिल्मों से ज्यादा अपनी फैमिली और रिलेशन की वजह से सुर्खियों में रहते हैं। कुणाल और सोहा अली खान 25 जनवरी 2015 को शादी के बंधन में बंध गए। कुणाल की पत्नी सोहा अली खान नवाब फैमिली से हैं वहीं भाभी करीना कपूर 'कपूर' फैमिली की बेटी हैं, सास शर्मिला टैगोर अपने जमाने की मशहूर अदाकारा थीं वहीं पत्नी सोहा अली खान के भाई और कुणाल के साले साहब सैफ अली खान बॉलीवुड के सुपरस्टार में से एक हैं। 

View this post on Instagram

Lean-Ing on #shadesofgrey

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

View this post on Instagram

Casual friday #tgif

A post shared by Kunal Kemmu (@khemster2) on

करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट गए डिनर पर, करीना और सैफ को किया मिस

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर को कई बार फैमिली के साथ पार्टी करते देखा गया है। दोनों न्यूयॉर्क में ऋषि कपूर और नीतू कपूर के पास भी गए थे। जहां साथ में नए साल का जश्न मनाया था। इस बार माता-पिता की जगह दोनों रणबीर कपूर के कजिन्स के साथ पार्टी करते नजर आए। हालांकि इस बार करीना कपूर खान और सैफ अली खान उनके साथ नहीं थे। इस डिनर पार्टी की फोटो करिश्मा कपूर ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

करिश्मा कपूर ने फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की। फोटो में करिश्मा कपूर, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, आदर और अरमान जैन साथ ही अनीसा मल्होत्रा थीं। फोटो शेयर करते हुए करिश्मा कपूर ने लिखा- कजिन्स। बेबो और सैफ को मिस कर रहे हैं।

फिल्म 83 की तैयारी के लिए कपिल देव के घर 10 दिन रहे थे रणवीर सिंह, शेयर किया अनुभव

रणवीर सिंह इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म 83 की तैयारियों में लगे हुए हैं। धर्मशाला में क्रिकेट प्रैक्टिस के बाद रणवीर 10 दिन तक कपिल देव के घर रुके थे। ताकि उन्हें फिल्म में कपिल देव की तरह नजर आने में मदद मिल सके। कपिल देव के घर से आने के बाद रणवीर सिंह ने अपना अनुभव शेयर किया है।

रणवीर सिंह ने बताया- कपिल देव का परिवार काफी उदार है। कपिल देव के कैरेक्टर के बारे में जानने के लिए उनके परिवार ने बहुत मदद की।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment