1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. माधुरी दीक्षित के बर्थ डे से लेकर तैमूर अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू तक की सारी खबरें

Latest Bollywood News May 15: माधुरी दीक्षित के बर्थ डे से लेकर तैमूर अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू तक की सारी खबरें

बॉलीवुड के गलियारों की खास खबरें.....

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 15, 2019 9:11 IST
Latest Bollywood News May 15- India TV
Latest Bollywood News May 15

आज बॉलीवुड की धकधक गर्ल अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं। उनकी एक्टिंग के साथ उके डांस के भी लोग बहुत बड़े फैन हैं। साथ ही दबंग 3 में सलमान खान के को-स्टार सुदीप ने फिल्म के क्लामैक्स के बारे में बताया है। सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के डेब्यू पर बात की है। इसके साथ ही बॉलीवुड नें आज कई बड़ी खबरें हैं।

Birthday special: माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर जानिए उनके ऐसे डांस नंबर के बारे में जिसे देख आज दिल की धड़कन हो जाती है तेज

Birthday special: माधुरी दीक्षित आज अपना 52वां जन्मदिन मना रही हैं। उनकी अदा और ठुमका सभी का दिल जीत लेती है। माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में 1984 आई फिल्म अबोध से कदम रखा था। उनके एक्सप्रेशन और खूबसूरती का कोई मुकाबला नहीं कर सकता है।

माधुरी दीक्षित ने बॉलीवुड में कई गानों पर डांस किया है। उनके यह गाने अभी भी लोगों की जुबान पर चढ़े हुए हैं। माधुरी दीक्षित आखिरी बाप फिल्म कलंक में संजय दत्त के साथ नजर आई थीं। कलंक फिल्म में माधुरी दीक्षित ने अपने क्लासिकल डांस से सभी का दिल जीत लिया था। माधुरी दीक्षित के जन्मदिन पर हम आपको उनके कुछ गानों के बारे में बताते हैं।

View this post on Instagram

Keep walking and never look back👣

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर के साथ शेयर की फोटो, पुरानी यादें की ताजा​

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार अपनी फिल्म मेरी बीवी का जवाब नहीं के को-स्टार अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर से मंगलवार को मिले थे। जिसकी फोटो अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर शेयर की है। अक्षय कुमार ने अनुपम खेर और गुलशन ग्रोवर को ब्यूटीफुल पीपल कहा। इसके साथ ही अक्षय ने दोनों के साथ अपनी पुरानी यादें ताजा कीं।

अक्षय कुमार ने फोटो शेयर करते हुए लिखा- मैंने अपने करियर की शुरूआत इन दो लोगों के साथ की थी और इनके साथ काम करना बहुत शानदार था। हम साथ में हसंते थे, मारते थे और साथ में ऊपर आए। ब्यूटीफुल लोग जिन्हें मैं अपना दोस्त कहता हूं।

तैमूर अली खान के बॉलीवुड डेब्यू पर पहली बार बोले सैफ अली खान

सैफ अली खान और करीना कपूर खान का बेटा तैमूर अली खान अपने माता-पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहता है। पैपराजी की तैमूर अली खान को बहुत अटेंशन मिलती है। तैमूर अली खान की फोटोज अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। सैफ अली खान ने पहली बार अपने बेटे तैमूर अली खान के डेब्यू के बारे में बात की है।

सैफ अली खान हाल ही में अरबाज खान के चैट शो में गए थे। जहां उन्होंने कई चीजों के बारे में बात की। इन्हीं के बीच सैफ ने तैमूर के बॉलीवुड डेब्यू के बारे में बात की। सैफ ने कहा- ना मैं चाहता हूं और ना ही शायद तैमूर चाहतें हैं कि वह बॉलीवुड में डेब्यू करें।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv