1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Latest Bollywood News August 31: राजकुमार ने इस तरह मनाया जन्मदिन, प्रिया प्रकाश पर आया कोर्ट का फैसला

Latest Bollywood News August 31: राजकुमार ने इस तरह मनाया जन्मदिन, प्रिया प्रकाश पर आया कोर्ट का फैसला

फिल्मी सितारों के लिए हर हफ्ते का शुक्रवार खास होता है, क्योंकि इस दिन कोई न कोई कलाकार बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों की जीत जीतने की तैयारी के साथ हाजिर होता है। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' और देओल परिवार की 'यमला पगला दीवाना फिर से' एक साथ दस्तक दे रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 31, 2018 19:29 IST
Latest Bollywood News August 31- India TV
Latest Bollywood News August 31

नई दिल्ली: फिल्मी सितारों के लिए हर हफ्ते का शुक्रवार खास होता है, क्योंकि इस दिन कोई न कोई कलाकार बड़े पर्दे पर अपने अभिनय से दर्शकों की जीत जीतने की तैयारी के साथ हाजिर होता है। वहीं दूसरी ओर फैंस भी एक नई कहानी के साथ अपना वीकेंड सिनेमाघरों में बिताने के लिए पहुंच जाते हैं। इस हफ्ते बॉक्स ऑफिस पर राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की 'स्त्री' और देओल परिवार की 'यमला पगला दीवाना फिर से' एक साथ दस्तक दे रही है। दोनों ही फिल्में अलग-अलग शैलियों की है और दर्शकों के बीच इन्हें लेकर काफी उत्सुकता देखने को मिल रही है। लेकिन दोनों ही फिल्मों में कॉमेडी का तड़का देखने को मिलने वाला है। इसके अलावा आज राजकुमार राव अपना 34वां जन्मदिन मना रहे हैं, जो उनके लिए बेहद खास रहा है।

अब एक नजर डालते हैं आज की बॉलीवुड की कुछ ट्रेंडिग खबरों पर:-

प्रिया प्रकाश के आंख मारने पर आया हाईकोर्ट का फैसला, जानिए जज ने क्या कहा!

आंख मारकर मशहूर हुईं प्रिया प्रकाश पर धार्मिक भावनाएं आहत करने का आरोप लगा था,, साथ ही इस गीत को ईशनिंदात्मक कहा गया था। उनके खिलाफ शिकायत भी दर्ज की गई थी, जिस पर फैसला आ गया है। Latest Bollywood News August 31

Latest Bollywood News August 31

हाईकोर्ट ने ने मलयालम फिल्म ‘ओरु अदार लव’ फिल्म की अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर, निर्देशक एवं निर्माता के खिलाफ दर्ज प्राथमिकी रद्द कर दी है। प्राथमिकी में आरोप था कि ‘आंख मारने वाले गाने’ के वीडियो से मुस्लिम समुदाय की भावनाएं आहत हुईं। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

श्वेता तिवारी की बेटी पलक को ऑफर हुआ था 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल, इसलिए किया मना

एकता कपूर का शो 'कसौटी जिंदगी की 2' अगले महीने ऑनएयर होगा। शो में प्रेरणा के रोल में एरिका फर्नांडिस और अनुराग के रोल में पार्थ समथान नजर आएंगे। 'कसौटी जिंदगी की' में प्रेरणा के रोल में नजर आईं एक्ट्रेस श्वेता तिवारी ने कहा है कि उनकी बेटी पलक को 'कसौटी जिंदगी की 2' में प्रेरणा का रोल ऑफर हुआ था, लेकिन उन्होंने करने से मना कर दिया। (यहां पढ़ें पूरी खबर)

राजकुमार राव ने गर्लफ्रेंड पत्रलेखा और दोस्तों के साथ मनाया अपना 34वां जन्मदिन

राजकुमार के लिए उनका यह जन्मदिन काफी खास हैं। दरअसल उनके बर्थडे के मौके पर ही उनकी फिल्म 'स्त्री' रिलीज हुई है। उन्होंने अपना यह दिन कुछ करीबी दोस्तों और गर्लफ्रेंड के साथ सेलिब्रेट किया। इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किए गए एक वीडियो में वह कैंडल बुझाने से पहले प्रार्थना करते हुए दिखे। इसके बाद उन्होंने डांस करते हुए अपने तीन काटे।

Rajkummar Rao

Rajkummar Rao

सलमान को शाहरुख और आमिर खान से बेहतर अभिनेता मानती हैं कटरीना कैफ

करण जौहर के चैट शो दौरान कटरीना ने सलमान खान को शाहरुख और आमिर खान से बेहतर अभिनेता बताया है। जब उनसे पूछा गया कि, उन्हें सलमान, शाहरुख और आमिर में से कौन सबसे अच्छा हैं? तो इसका जवाब देते हुए उन्होंने सलमान खान का नाम लिया। कैट ने कहा, "मुझे नहीं पता कि लोग उनके करियर को कैसा समझते हैं, लेकिन मैं उन्हें शाहरुख खान और आमिर खान से बेहतर कलाकार मानती हूं।" (यहां पढ़े पूरी खबर)

Salman Khan Shah rukh Khan Aamir khan

Salman Khan Shah rukh Khan Aamir khan

'वो कौन थी' और 'रात और दिन' के रीमेक को लेकर ऐश्वर्या राय ने कही ये बात

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन ने हाल ही में अपनी आगामी फिल्मों को लेकर कुछ खास अपडेट्स दी हैं। उन्होंने अपनी फिल्म 'जैसमीन' को लेकर बताया कि, उन्होंने मेकर्स से फिल्म की स्क्रिप्ट पर बदलाव करने के लिए कहा। इसके अलावा उन्होंने 'वो कौन थी' और 'रात और दिन' को लेकर भी खुलासे किए। ऐश ने बताया कि, उन्होंने फिल्ममेकर्स से पहले फिल्म के अधिकार को लेकर मामले सुलझाने के लिए कहा है। एक अंग्रेजी वेबसाइट संग बातचीत के दौरान ऐश्वर्या ने कहा, "मैंने निर्माताओं से सेरोगेसी की कहानी (जैसमीन) की स्क्रिप्ट एक बार फिर से लिखने के लिए कहा है। दो बेहतरीन फिल्मों ('वो कौन थी' और 'रात और दिन') के रीमेक की कहानी है। मैंने उस दौर (60 के दशक) में बनी फिल्मों का बहुत सम्मान करती हूं, इसलिए मैंने पहले इसके अधिकार लेने की बात की।"

Aishwarya Rai

Aishwarya Rai

आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ‘स्त्री’ और ‘यमला पगला दीवाना फिर से’

फिल्म 'स्त्री' आज सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म में श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव जैसे सितारे मुख्य किरदारों में दिखाई दे रहे हैं। वहीं दूसरी ओर इसी के साथ दिग्गज अभिनेता धर्मेंद्र, बॉबी देओल और सनी देओल के अभिनय से सजी फिल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी बड़े पर्दे पर दस्तक दे रही है। गौरतलब है कि यह 'यमला पगला दीवाना' की तीसरी सीरीज है। फिल्म में इन तीनों के अलावा कृति खरबंदा और रेखा भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं। (यहां पढ़े पूरी खबर)

stree YPD Phir se

stree YPD Phir se

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban