1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Latest Bollywood News April 2: कपिल शर्मा के बर्थ डे से लेकर

Latest Bollywood News April 2: अजय देवगन और कपिल शर्मा के बर्थ डे से लेकर तैमूर अली खान के बॉलीवुड में डेब्यू तक की सारी खबरें

आज बॉलीवुड के गलियरों में कई अपडेट हैं......

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 02, 2019 9:56 IST
Latest bollywood news april 2- India TV
Image Source : INSTAGRAM Latest bollywood news april 2

बॉलीवुड में रोजाना कई अपडेट आते रहते हैं। कई लोग बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे होते हैं तो कुछ सेलिब्रिटीज अपना जन्मदिन मना रहे होते हैं। आज के दिन बॉलीवुड में अजय देवगन और कॉमेडी किंग कपिल शर्मा दोनों ही अपना जन्मदिन मना रहे हैं। वहीं सैफ अली खान और करीना कपूर के बेटे तैमूर अली खान बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। वह अपनी मां करीना कपूर की आने वाली फिल्म में कैमियो रोल करते नजर आएंगे। इसके साथ ही बॉलीवुड में आज बहुत कुछ खास होने वाला है। तो आइए आपको बताते हैं मनोरंजन जगत की कुछ खास खबरें:

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' का ट्रेलर आज होगा रिलीज

अजय देवगन की आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे का आज ट्रेलर रिलीज होने वाला है। ट्रेलर रिलीज होने की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी थी। उन्होंने ट्वीट करके बताया था कि अजय देवगन के बर्थ डे पर उनकी आने वाली फिल्म दे दे प्यार दे का ट्रेलर रिलीज होगा। अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में रकुल प्रीत एक अहम रोल निभाती नजर आने वाली हैं। इस फिल्म को कुमार भूषण और लव रंजन प्रोड्यूस कर रहे हैं। मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक यह फिल्म 17 मई को रिलीज होने वाली है। 

गौरी खान ने पति शाहरुख खान के स्टाइलिंग से जुड़े खोले राज, शेयर की वीडियो

शाहरुख खान और गौरी खान को 2019 के सबसे स्टाइलिश कपल के अवार्ड से नवाजा गया है। दोनों की शादी को 27 साल हो चुके हैं और हमेशा एक-दूसरे के साथ खड़े हुए नजर आते हैं। उनकी यही खासियत कई लोगों को उनके जैसा बनेन की प्रेरणा देता है। 

मुंबई में हुए एक इवेंट में शाहरुख खान और गौरी खान को जब मोस्ट स्टाइलिश कपल का अवार्ड दिया गया तो उस दौरान गौरी ने अपने पति से जुड़ा एक राज खोला। गौरी ने शाहरुख के स्टाइलिंग सीक्रेट खोला। 

दिशा पाटनी ने बताई सलमान खान की फिल्म 'भारत' साइन करने के पीछे की वजह

सलमान खान की फिल्म भारत इस साल ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ, सुनील ग्रोवर, और दिशा पाटनी अहम भूमिका निभाते नजर आने वाले हैं। दिशा के इस फिल्म को साइन करने के पीछे एक खास वजह से है। इस खास वजह से ही उन्होंने सलमान खान की फिल्म भारत साइन की है।

दिशा पाटनी के अली अब्बास जफर की फिल्म भारत साइन करने के पीछे का कारण उनकी बहन खुशबू हैं। उनकी बहु खुशबू एक इंडियन आर्मी ऑफिसर हैं। दिशा ने बताया कि उनकी बहन देश की सेवा के लिए कठिन परिश्रम करती हैं जिसकी वजह से वह भारत को साइन करने के लिए प्रेरित हुईं। उन्होंने कहा- मैंने अपनी बहन को देश के लिए भारतीय आर्मी का हिस्सा बनकर योगदान करते देखा है। भारत मेरे लिए बहुत स्पेशल होने वाली है इमोशन्स से भरी हुई है।

View this post on Instagram

🌸🌸🌸

A post shared by disha patani (paatni) (@dishapatani) on

जल्द ही बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं तैमूर अली खान, मां करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज में आएंगे नजर

सैफ अली खान और करीना कपूर का बेटा तैमूर अली खान अपनी माता-पिता से ज्यादा सुर्खियों में रहता है। पैपराजी तैमूर की एक फोटो भी मिस नहीं करते हैं। तैमूर के फैन्स के लिए एक खुशखबरी है। वह जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं। जीं हां तैमूर अली खान अपनी मां करीना कपूर की आने वाली फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे।

करीना कपूर की फिल्म गुड न्यूज में तैमूर कैमियो रोल करते नजर आएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक तैमूर का कैमियो फिल्म के आखिरी के 10 मिनट में नजर आने वाले हैं।

View this post on Instagram

Taimur Ali Khan making Bollywood debut with mom Kareena Kapoor khan ? the little Nawab will be seen on the screen for a full 10 minutes The report added that Taimur has shot for two scenes and will be seen in the same frame as his mother.Alongside Kareena, the film also stars actor @akshaykumar , @kiaraaliaadvani and @diljitdosanjh _ _ _ يقال أن #تيمور_علي_خان سيظهر في فيلم جود نيوز لمدة 10 دقائق كاملة بجانب أمه كارينا كابور.. وانه صور مشاهده ، الفيلم بطولة كارينا و اكشاي كومار و كيارا ادفاني و ديليجت متحمسة و أتمني يكون خبر حقيقي 😍🙏

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC 👑 (@kareenakapoor.arabic) on

इनाया बहुत शरारती, चंचल बच्ची है : सोहा अली खान

अभिनेत्री सोहा अली खान का कहना है कि उनकी दो वर्षीय बेटी इनाया नौमी खेमू बहुत शरारती और चंचल बच्ची है और उन्हें लगता है कि उनकी बेटी के गुण उनके अभिनेता पति कुणाल खेमू से बहुत मिलते हैं। सोहा ने मीडिया से यह बात सोमवार को 'क्लासमेट स्पेल बी' सीजन 11 के लांच पर कहीं।

सोहा और कुणाल खेमू की बेटी इनाया अपने ममेरे भाई तैमूर अली खान की तरह ही इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय है।

View this post on Instagram

Happy holi!!! ❣

A post shared by Soha (@sakpataudi) on

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13