1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अक्षय कुमार की इस बात से परेशान हैं कुणाल कपूर

अक्षय कुमार की इस बात से परेशान हैं कुणाल कपूर

रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर 5 फरवरी को रिलीज होगा।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:04 Feb 2018, 8:15 AM IST]
अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, गोल्ड- India TV
Image Source : PTI अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, गोल्ड

नई दिल्ली: अभिनेता अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'गोल्ड' में नजर आने वाल अभिनेता कुणाल कपूर को शिकायत है कि उनके सह-कलकार अक्षय कुमार अपना काम तो गंभीरता से करते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते। कुणाल ने एक इंटरव्यू में 'गोल्ड' के बारे में बात करते हुए कहा, "सभी लोग इस बारे में जानते हैं कि यह पिल्म पहली भारतीय हॉकी टीम पर आधारित है, जिसने ओलंपिक में स्वर्ण पदक जीता था और यह वाकई अद्भुत और और शक्तिशाली कहानी है।"

उन्होंने कहा, "अक्षय के साथ काम करना अद्भुत है और मैं इसे बेहतरीन मानता हूं। उनके लिए मैं कह सकता हूं कि वह उनमें से हैं, जो काम को गंभीरता से लेते हैं, लेकिन स्टारडम को गंभीरता से नहीं लेते।" कुणाल ने कहा कि अक्षय के साथ काम करना मजेदार है।

अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, गोल्ड

अक्षय कुमार, कुणाल कपूर, गोल्ड

उन्होंने कहा, "उनके साथ काम करना आसान है और मैं उनकी कितनी भी प्रशंसा कर सकता हूं, क्योंकि वह उनमे से हैं, जिन्होंने लगातार नए रास्ते बनाए हैं। आप जानते हैं कि उन्होंने एक्शन हीरो के रूप में करियर की शुरुआत की थी, इसके बाद वह कॉमेडी फिल्मों से जुड़े और अब वह सामाजिक रूप से प्रासंगिक सामग्री के साथ जुड़े हैं।"

रीमा कागती द्वारा निर्देशित 'गोल्ड' 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म का टीजर 5 फरवरी को रिलीज होगा। फिल्म में अक्षय और कुणाल के अलावा अमित साध और टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय भी अहम भूमिकाओं में नजर आएंगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: अक्षय कुमार की इस बात से परेशान हैं कुणाल कपूर kunal kapoor says akshay kumar is not serious about his stardom
Write a comment