1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'हाउसफुल 4' को लेकर बोलीं कृति खरबंदा, किया इस बात का खुलासा

'हाउसफुल 4' को लेकर बोलीं कृति खरबंदा, किया इस बात का खुलासा

कृति खरबंदा को हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' में देओल परिवार के साथ मुख्य किरदार निभाते देखा गया था। अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल कृति को आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' में देखा जाने वाला है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:07 Sep 2018, 7:18 AM IST]
Kriti Kharbanda - India TV
Kriti Kharbanda

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा को हाल ही रिलीज हुई फिल्म 'यमला पगला दिवाना फिर से' में देओल परिवार के साथ मुख्य किरदार निभाते देखा गया था। अब वह अपनी अगली फिल्म को लेकर चर्चा में आ गई हैं। दरअसल कृति को आगामी फिल्म 'हाउसफुल 4' में देखा जाने वाला है। उनका कहना है कि इस फिल्म के लिए दबाव और दर्शकों की उम्मीद अच्छी चीज है। कृति ने यहां बॉडीक्राफ्ट स्पा और सलून के लॉन्च पर मीडिया से यह बात कही। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह फिल्म का हिस्सा बनने पर दबाव महसूस कर रही हैं क्योंकि 'हाउसफुल' श्रंखला की तीनों फिल्मों को भारी सफलता मिली है?

इस पर कृति ने कहा, "मुझे लगता है कि बतौर अभिनेत्री दबाव मुझ पर नहीं निर्माताओं पर है।" उन्होंने कहा, "मुझे यह भी लगता है कि यह फिल्म के लिए एक बड़ी बात है क्योंकि 'हाउसफुल' एक फ्रेंचाइजी के रूप में उपलब्धि हासिल कर चुकी है, जिसके कारण हमारे पास फिल्म के लिए पहले से ही प्रशंसकों की अच्छी संख्या है। साथ ही निर्माता और निर्देशक यह सुनिश्चित कर रहे हैं कि फ्रेंचाइजी के पहले तीन हिस्से सुपरहिट रहे हैं, तो सफलता के मामले में चौथे हिस्से को और आगे बढ़ना चाहिए।"

'हाउसफुल 4' के शूटिंग कार्यक्रम का खुलासा करते हुए कृति ने कहा, "मैं 'हाउसफुल 4' की शूटिंग के लिए एक सप्ताह के भीतर जयपुर रवाना होने वाली हूं और मैं बहुत ही घबराहट महसूस कर रही हूं और फिल्म का हिस्सा बनने के लिए उत्सुक हूं। हम वहां करीब एक महीने के लिए जा रहे हैं।" साजिद खान द्वारा निर्देशित 'हाउसफुल 4' अगले साल दिवाली के मौके पर रिलीज होगी। फिल्म में अक्षय कुमार, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, कृति खरबंदा और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में होंगे।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum